close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: Internet Star बन चुकीं रानू मंडल बोलीं, 'ईश्वर की मर्जी हुई तो बच्चों के पास वापस जा सकती हूं..'

हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी हीर' के लिए रानू ने गाना रिकॉर्ड किया था जिसकी झलक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थी. बुधवार को उनके इसी गाने 'तेरी मेरी कहानी' को ऑफिशली लॉन्च किया गया है.

Video: Internet Star बन चुकीं रानू मंडल बोलीं, 'ईश्वर की मर्जी हुई तो बच्चों के पास वापस जा सकती हूं..'
फोटो साभार: yogen shah

नई दिल्‍ली: रानू मंडल (Ranu Mondal) को इस समय जो सफलता मिल रही है, उसका सपना न जाने कितने लोगों ने देखा है. हर कोई चाहता है कि चकाचौंध की इस दुनिया में उसका नाम हो जाए, लेकिन शायद रानू (Ranu Mondal) जैसी किसमत हर किसी के पास नहीं होती. लेकिन इतना कुछ मिलने के बाद और अब अपने इन बदले हुए दिनों में भी रानू अपने परिवार को याद कर रही हैं. हालांकि वह अब ईश्‍वर की दी हुई इस सफलता को छोड़ दोबारा उस अंधेरे में नहीं जाना चाहतीं. बुधवार को रानू मंडल का गाया गया पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' आधिकारिक तौर पर लॉन्‍च किया गया. हालांकि इस गाने की झलक पहले ही सोशल मीडिया पर सुपरहिट हो चुकी है. 

ईश्‍वर की मर्जी होगी तो मिल लेंगे...
इस मौके पर Zee News से बात करते हुए रानू थोड़ा भावुक हो गईं. जब उनसे पूछा गया कि अब वह सफलता के शिखर पर पहुंच गई हैं. ऐसे में क्या वह अपने बच्चों के पास वापस जाना चाहेंगी ? इस पर रानू ने कहा की फिलहाल सब कुछ ठीक हो रहा है. ईश्वर की मर्जी अगर होगी और वह चाहेंगे तो मैं बच्चों के पास वापस जा सकती हूं. हम फिर से एक हो सकते हैं. बता दें कि रानू सालों से पश्चिम बंगाल के रानाघाट प्‍लेटफॉर्म पर गाना गा कर अपना बसर कर रही हैं. पर इस दौरान उनके बच्‍चे उनसे मिलने नहीं आए. रानू की बेटी ऐलीजाबेथ साथी रॉय सालों तक उनसे नहीं मिलीं और अब जब रानू प्रसिद्ध हो गईं हैं तो वह अपनी मां से मिलने पहुंच गई हैं. 

सॉन्ग लॉन्च इवेंट पर इमोशनल हुईं रानू मंडल, बोलीं- 'इतना प्यार मिला कि...'

देश-विदेश से आ रहे हैं ऑफर
Zee News से हुई खास बातचीत में रानू ने बताया कि वह अब बेहद खुश हैं. ईश्वर का शुक्रिया अदा करती हैं. जिन लोगों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया और उनके गाने को सराहा उनका भी धन्यवाद करती हैं. फिलहाल रानू मंडल के पास कई ऑफर्स हैं और देश-विदेश में लोग उनसे गाना गवाना चाहते हैं. कई लोग रानू से शो कराना चाहते हैं. अपनी इस सफलता पर रानू ने बताया कि उन्हें गाने का शौक बचपन से था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by deluxeBollywood(news) (@deluxebollywood_) on

 

बॉलीवुड एक्‍टर फिरोज खान के घर के एक कमरे में उन्होंने काफी दिनों तक अपना गुजारा किया. लेकिन फिर उसके बाद जिंदगी के उतार-चढ़ाव और पारिवारिक जिंदगी में फंसने के बाद उनकी गायकी कहीं पीछे छूट गई.

बता दें कि हिमेश रेशमिया की फिल्म 'हैप्पी हार्डी हीर' के लिए रानू ने गाना रिकॉर्ड किया था जिसकी झलक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई थी. बुधवार को उनके इसी गाने 'तेरी मेरी कहानी' को ऑफिशली लॉन्च किया गया है. 'तेरी मेरी कहानी' के आलाप को बखूबी गाकर रानू मंडल ने लोगों के बीच अपनी जगह बना ली थी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें