INTERNET STAR बनीं रानू मंडल की बेटी को भी लगा अब गाने का चस्‍का, देखें Video
Advertisement

INTERNET STAR बनीं रानू मंडल की बेटी को भी लगा अब गाने का चस्‍का, देखें Video

रानू की बेटी ने सालों से उनकी सुध नहीं ली क्‍योंकि वह अपनी मां को एक बोझ समझती थी. लेकिन कुछ समय पहले ही रानू की बेटी ने सामने आकर अपनी बात रखी है.

INTERNET STAR बनीं रानू मंडल की बेटी को भी लगा अब गाने का चस्‍का, देखें Video

नई दिल्‍ली: इन दिनों आपको अपने आसपास कोई न कोई एक धुन गुनगुनाता नजर आ ही जाएगा और वह धुन है रानू मंडल (Ranu Mondal) का नया गाना 'तेरी मेरी कहानी..' रानाघाट के प्‍लेटफॉर्म पर गाने वालीं रानू मंडल आज इंटरनेट की स्‍टार बन चुकी हैं. उनकी मधुर आवाज के आज सैकड़ों दीवाने हैं. यहां तक की रानू हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) की फिल्‍म के लिए दो गाने भी रिकॉर्ड कर चुकी हैं. रानू मंडल की कहानी सामने आते ही सालों से उनसे दूर रही उनकी बेटी एलीजाबेथ साथी रॉय (Elizabeth Sathi Roy) भी उनके पास लौट कर आ गई है. 

लगता है अपनी मां को मिली इस सफलता को देखकर एलीजाबेथ (Elizabeth Sathi Roy) को भी अपना टैलेंट दिखाने का मन हो गया है. जी हां, अब रानू मंडल की बेटी भी अपनी मां की तरह गाना गाती नजर आ रही है. एलीजाबेथ अपनी मां रानू के साथ गाना गाते हुए एक वीडियो में नजर आ रही है. इस वीडियो में एलीजाबेथ, 'आज कल तेरे मेरे प्‍यार के चर्चे..' गाना गाते हुए नजर आ रही हैं और मां रानू भी बेटी के साथ मुस्‍कुराती दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@realhimesh #renumandal #singing #singer #newsinger #shooting #tarimarikhani #bollywood #bati

A post shared by Ranu mondal (@ranu.mondal09) on

बता दें कि अभी तक खबरें थीं कि रानू की बेटी ने सालों से उनकी सुध नहीं ली क्‍योंकि वह अपनी मां को एक बोझ समझती थी. लेकिन कुछ समय पहले ही रानू की बेटी ने सामने आकर अपनी बात रखी है. एलीजाबेथ ने अपनी मां को बोझ समझकर छोड़ने की बात को झूठ बताया है. उसने दावा किया है कि इस समय जो क्‍लब उनकी मां का ध्‍यान रख रहा है, वह उन्‍हें उनकी मां से मिलने ही नहीं दे रहा है. साथ ही इस क्‍लब के सदस्‍यों ने उन्‍हें धमकी भी दी है. 

एलीजाबेथ ने कहा, 'ऐसा लगता है कि अतींद्र चक्रवर्ती और तपन दास (क्‍लब के सदस्‍य) ही मेरी मां के असली बेटे हैं. उन्होंने मुझे धमकी दी है कि अगर मैं अपनी मां से मिलने की कोशिश करूंगी तो वो मेरी टांगे तोड़ देंगे. वो मुझे मेरी मां से फोन पर भी बात नहीं करने दे रहे हैं. उन्‍होंने मेरी मां का ब्रेनवॉश कर दिया है.' अपनी मां से सालों तक न मिल पाने की बात पर जवाब देते हुए रानू मंडल की बेटी ने बताया कि उसे यह पता ही नहीं था कि उसकी मां स्‍टेशन पर गाना गाती है. उसका दावा है कि वह हमेशा अपनी मां से संपर्क में थी और अपनी निजी समस्‍याओं के चलते मां से मिल नहीं सकी थी.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news