Video: रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉर्ड किया नया गाना, दिल को छू लेगी आवाज
Advertisement

Video: रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉर्ड किया नया गाना, दिल को छू लेगी आवाज

हिमेश रेशमिया की फ‍िल्‍म के रानू मंडल की आवाज में गाये गए इस नए गाने का टाइटल 'आदत' है. यह गाना फिल्‍म 'हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर' में सुनाई देगा. 

Video: रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के लिए रिकॉर्ड किया नया गाना, दिल को छू लेगी आवाज

नई दिल्‍ली: इंटरनेट पर सेंसेशन बन चुकीं रानू मंडल के लिए सोशल मीडिया किसी वरदान से कम नहीं है. सोशल मीडिया के जरिए ही सिंगर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर हिमेश रेशमिया की नजरों में आईं रानू मंडल अब उनकी आने वाली फिल्‍म की सिंगर बन चुकी हैं. रानू ने कुछ दिनों पहले ही हिमेश रेशमिया की फिल्‍म के लिए अपना पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' गाया था. अब हिमेश ने रानू के साथ एक और गाना रिकॉर्ड किया है. अपनी इस रिकॉर्डिंग का भी वीडियो हिमेश ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

इस नए गाने का टाइटल है 'आदत'. यह गाना फिल्‍म 'हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर' में सुनाई देगा. हिमेश ने ये नया वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'तेरे मेरी कहानी के जबरदस्‍त सुपरहिट होने के बाद हमने रानू मंडल की रूहानी अवाज में 'हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर' का एक और गाना 'आदत' रिकॉर्ड किया है. ये है इस गाने की झलक, ये आलाप और पीछे से आ रही आवाज 'हैप्‍पी हर्डी ऐंड हीर' का थीम म्‍यूजिक होगी. आपके प्‍यार और सपोर्ट के लिए धन्‍यवाद.'

स्वर कोकिला लता मंगेशकर की आवाज में गाने रेल्वे स्टेशन पर गाकर गुजारा करने वाली रानू मारिया मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी कहानी के लोगों के लिए किसी प्रेरणा की तरह काम कर रही है. आज हर जगह लोग उनके बारे में पढ़ने और उनके जीवन के बारे में जानने के लिए बेताब है. 

 

रानू मंडल एक पश्चिम बंगाल के राना घाट रेलवे स्टेशन पर अपनी सुरीली आवाज़ में लता मंगेश्कर का फैमस गाना 'एक प्यार का नगमा..' गा रही थीं. तभी अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्‍स ने उनका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. बस फिर क्या था रानू की किस्मत का पहिया घूमा और सीधे बॉलीवुड पहुंच गया

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news