बन-ठन कर रानू मंडल ने किया रैंप वॉक, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ VIRAL
Advertisement
trendingNow1598146

बन-ठन कर रानू मंडल ने किया रैंप वॉक, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ VIRAL

सोशल मीडिया सेंसेशन से बॉलीवुड सिंगर बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) अब अपने मेकअप और रैंपवॉक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं...

रानू मंडल ने किया रैंप वॉक, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: कोलकाता के एक रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजर-बसर करने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया सेंसेशन से बॉलीवुड सिंगर बनीं रानू मंडल (Ranu Mondal) अब अपने हैवी मेकअप और रैंपवॉक के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. लोग उनके वीडियो और तस्वीरों पर जमकर MEME बनाकर वायरल कर रहे हैं. 

महज एक वीडियो वायरल होने के बाद रातोंरात सुपरस्टार बन गईं रानू मंडल के बॉलीवुड डेब्यू सॉन्ग 'तेरी मेरी कहानी' को भी काफी पसंद किया गया. लेकिन अब कुछ ऐसा हो रहा है कि आए दिन रानू सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. अब उनका यह रैंप वॉक वाला वीडियो लोगों को हजम नहीं हो रहा. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ranu mondal fhason #ranumondal #bollywood #tiktokindia

A post shared by afzal Sheikh786 (@afzal_sheikh_786) on

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि रानू मंडल एक फैशन डिजायनर के साथ रैंप पर वॉक करते हुए अपना ड्रेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. बता दें कि एक निजी कार्यक्रम के लिए सज-धज कर पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने रैंप वॉक भी किया. लेकिन रानू मंडल का ये अंदाज देख अब सभी हैरत में हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ranumondal

A post shared by Kabir Aibaa (@kabiraibaa) on

VIRAL VIDEO: बदले-बदले हैं रानू मंडल के तेवर! फैन के बाद अब मीडिया को भी नहीं बख्शा

 

इन तस्वीरों और इस वीडियो के बाद से अब रानू मंडल को अपने मेकअप और स्टाइल के लिए ट्रोल होना पड़ रहा है. बता दें कि बीते दिनों मीडिया और फैंस से बद्तमीजी करने वाले वीडियोज को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर्स ने रानू मंडल को काफी घेरा था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news