close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Box Office पर 'गली बॉय' ने की धुआंधार कमाई, आंकड़ा 200 करोड़ के पार

देश में 100 करोड़ का आकंड़ा पर करने के बाद 'गली बॉय' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है.

Box Office पर 'गली बॉय' ने की धुआंधार कमाई, आंकड़ा 200 करोड़ के पार
(फोटो साभार- Yogen Shah)

नई दिल्ली : वेलेंटाइन डे के दिन रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ने लोगों का दिल जीत लिया. देश में 100 करोड़ का आकंड़ा पर करने के बाद 'गली बॉय' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म के आकंड़े शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी 'गली बॉय' उनकी अब तक की सबसे सफल फिल्म मानी जा रही है. फिल्म की कमाई का आकंड़ा बॉक्स ऑफिस पर तेजी से आगे बढ़ रहा है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई शेयर करते हुए बताया कि फिल्म ने देश में 125 करोड़ की कमाई करते हुए वर्ल्डवाइड 200 करोड़ की कमाई कर ली है. 

फिल्म की 13 दिन की कमाई के दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 3.90 करोड़, शनिवार को फिल्म ने 3.90 करोड़ का कलेक्शन करते हुए रविवार को 7.10 करोड़ और सोमवार को 2.45 करोड़ और मंगलवार को 2.30 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. 

Box Office Collection: वीकेंड पर फिर 'गली बॉय' ने बनाया दबदबा, कमाई में आया 80.70% का उछाल 

'गली बॉय' जोया की अब तक की सबसे सफल फिल्म
बता दें कि 'गली बॉय' जोया अख्तर के करियर की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म होगी. जोया की फिल्म 'दिल धड़कने दो' ने 76.88 करोड़ का कारोबार किया था वहीं फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' ने ऑल ओवर 90.27 करोड़ की कमाई की थी. वहीं 'गली बॉय' पांच दिनों में ही इन आंकड़ों को तोड़ आगे बढ़ रही है. इस फिल्म की बढ़त देख यह अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फिल्म रिलीज के दूसरे  हफ्ते 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें