Viral Post : रणवीर सिंह की 'गली बॉय' पर भड़के लोग, बताया इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी

14 फरवरी को रिलीज होने जा रही रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है.

Viral Post : रणवीर सिंह की 'गली बॉय' पर भड़के लोग, बताया इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणवीर सिंह की फिल्म 'सिंबा' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. वहीं रणवीर सिंह की अपकमिंग रिलीज 'गली बॉय' सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. जोया अख्तर के निर्देशन में बनी ये फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. उससे पहले फिल्म के एक गाने को लॉन्च किया गया था. इस गाने को देखने के बाद लोग इस फिल्म हॉलीवुड फिल्म 8 माइल का रीमेक बता रहे हैं. हालांकि लोग इस फिल्म के लुक, गाने और रणवीर को पसंद कर रहे हैं लेकिन वो फिल्म मेकर्स से सवाल भी कर रहे हैं. 

वैलेंटाइन डे यानि कि 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म 'गली बॉय' सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है. लोग इसे मशहूर इंटरनेशनल रैपर एमेनम की फिल्म 8 माइल की कॉपी बता रहे हैं. 

'सिंबा' के बाद अब 'गली ब्वॉय' से छाने वाले हैं रणवीर सिंह, यकीन नहीं होता तो देखें VIDEO

कर्टिस हैनसन के निर्देशन में बनी फिल्म 8 माइल साल 2002 में रिलीज हुई थी. 

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये फिल्म् मुंबई के दो लड़कों की कहानी पर बनी है. मुंबई के स्लम में पैदा हुए नावेद शेख उर्फ नेजी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन की कहानी फिल्म के मेन प्लॉट में नजर आएगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी.

Gully Boy is an upcoming Indian Hindi-language musical film

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट और कल्कि केकला मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस लिए भी खास है कि इसमें पहली बार आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें