close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रणवीर सिंह ने करीना कपूर खान से पूछा- 'कैसे बनूं सबसे बेस्ट पति', मिला ये शानदार जवाब

करीना के शो में इस बार रणवीर सिंह सवाल करते हुए पूछा कि वो एक अच्छे पति कैसे बन सकते हैं?

रणवीर सिंह ने करीना कपूर खान से पूछा- 'कैसे बनूं सबसे बेस्ट पति', मिला ये शानदार जवाब
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड की बोल्ड और ब्यूटीफुल एक्ट्रेस करीना कपूर खान रेडियो पर भी डेब्यू कर चुकी हैं. उनका ये चैट वुमंस के लिए है जिसमें वो बताती हैं कि एक फीमेल क्या चाहती है. इसी शो में हर बार एक सेलिब्रेटी उनके शो में आती है और कई सेलेब्स उनसे सवाल भी पूछते हैं. करीना के शो में इस बार रणवीर सिंह सवाल करते हुए पूछा कि वो एक अच्छे पति कैसे बन सकते हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए करीना ने कहा कि आप तो पहले से ही बहुत ज्यादा अच्छे हसबैंड हैं. 

करीना कपूर खान के रेडियो शो में उनसे बात करते हुए पावरपैक एक्टर रणवीर सिंह ने सवाल किया कि वो एक बेस्ट हसबैंड कैसे बन सकते हैं? सवाल का जवाब देते हुए बेबो ने कहा कि वो तो पहले से ही दीपिका को इतना प्यार करते हैं और सम्मान देते हैं जो उन्हें एक अच्छा पति साबित करता है. लेकिन अगर वो अपने रिलेशन में एक-दूसरे के स्पेस का भी ख्याल रखेंगे तो ये हमेशा बेस्ट बना रहेगा. 

 Deepika Padukone and Ranveer Singh

रणवीर सिंह ने पत्नी के लिए लिखा पोस्ट, पढ़कर इमोशनल हो जाएंगी दीपिका पादुकोण

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लास्ट ईयर नवंबर में दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से इटली के लेक कोमो के किनारे शादी की थी. इसके बाद मुंबई और बेंगलुरू में दोनों के पैरेंट्स ने रिसेप्शन की पार्टी का आयोजन भी किया था. दोनों की ये फैट वेडिंग काफी दिनों तक खबरों में छाई रही थी. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने छह साल डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें