Video : रणवीर सिंह ने राखी सावंत को कहा- I Love You, एक्ट्रेस को बताया रॉकस्टार

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में अपना जादू चलाने के बाद रणवीर सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं.

Video : रणवीर सिंह ने राखी सावंत को कहा- I Love You, एक्ट्रेस को बताया रॉकस्टार
(फोटो साभार- @RanveerOfficial)

नई दिल्ली :  बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हर रोज खबरों का हिस्सा बने हुए हैं. अपने फैशन सेंस, पावर पैक अंदाज और फैंस की उनके लिए दीवानगी रणवीर को पॉपुलर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में अपना जादू चलाने के बाद रणवीर सिंह एक बार फिर से चर्चा में हैं. रणवीर सिंह ने ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के साथ जी कैफे के चैट शो स्टेरी नाइट्स 2.ओह पर बात करते हुए अपनी जिंदगी के कई राज खोले. 

रणवीर ने बताया कि उनका 2AM फ्रेंड उनका ईगो है. इतना ही नहीं रणवीर ने कोमल को बताया कि एक बार वो 'मिस्टर इंडिया' फिल्म के अरुण का गेटअप लेकर कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के घर चले गए थे. रणवीर को लगा था कि डायरेक्टर शेखर कपूर फिल्म के सेकंड पार्ट के लिए ऐसे ही मिस्टर इंडिया की तलाश कर रहे होंगे. 

VIDEO: 'गली ब्वॉय' रणवीर सिंह ने बनाया नया रैप, धोनी को बताया 'बाप ऑफ फिनिशिंग'

रणवीर सिंह ने रविवार रात को प्रसारित हुए इस चैट शो में होस्ट कोमल नाहटा से पूछा कि उनके लिए गए अब तक के इंटरव्यूज में सबसे बुरा सेलिब्रेटी कौन था तो नाहटा ने राखी का नाम लिया. तभी रणवीर ने कहा कि राखी रॉकस्टार हैं. इतना ही नहीं रणवीर ने राखी को आई लव यू भी कह डाला. 

इन सबके अलावा रणवीर ने अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए अपनी बहन को अपनी दूसरी मां बताया. रणवीर ने कहा कि उसका नेचर बहुत ही केयरिंग है बिलकुल मां की तरह प्यार करने वाला. वो हमेशा मुझे बच्चे की तरह ट्रीट करती है. वो अपने कमाए सारे पैसों से हमेशा मेरे लिए चॉकलेट लेकर आती थी. कहने को वो मेरी बड़ी बहन है लेकिन वो मेरे लिए दूसरी मां है. 

Video : बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह ने मचाई धूम, तालियों से गूंज उठा हॉल

बता दें कि 69वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जोया अख्तर की 'गली बॉय' का प्रीमियर रख गया था. इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम जर्मनी पहुंची. देश के बाद विदेश में भी रणवीर ने अपनी फिल्म के फेमस ट्रैक  'अपना टाइम आएगा' पर लाइव परफॉर्म करके फैंस का दिल जीत लिया. रणवीर को वहां मौजूद लोगों का भरपूर साथ मिला. ये बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार हुआ है जब किसी भारतीय एक्टर ने हजारों लोगों के सामने लाइव परफॉर्म किया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें