Video : बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह ने मचाई धूम, तालियों से गूंज उठा हॉल

बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार हुआ है जब किसी भारतीय एक्टर ने हजारों लोगों के सामने लाइव परफॉर्म किया.

Video : बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में रणवीर सिंह ने मचाई धूम, तालियों से गूंज उठा हॉल
(फोटो साभार- @RanveerOfficial)

नई दिल्ली : 69वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में जोया अख्तर की 'गली बॉय' का प्रीमियर रख गया. इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम जर्मनी पहुंची हुई है. देश के बाद विदेश में भी रणवीर ने अपनी फिल्म के फेमस ट्रैक  'अपना टाइम आएगा' पर लाइव परफॉर्म करके फैंस का दिल जीत लिया. बता दें कि रणवीर को वहां मौजूद लोगों का भरपूर साथ मिला. ये बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार हुआ है जब किसी भारतीय एक्टर ने हजारों लोगों के सामने लाइव परफॉर्म किया. रणवीर का  ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रणवीर अपनी कामयाबी से बहुत खुश हैं. एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने बताया कि संघर्ष के दिनों में लीड एक्टर बनने का एहसास शायद बहुत दूर था. मैं 10वीं में था.  मुझे एहसास हुआ कि मेरा सपना शायद कभी सच नहीं होगा क्योंकि मेरे आसपास के अधिकांश लोग फिल्म बिरादरी से थे. बता दें कि रणवीर ने अपने शुरुआती दिनों के बारे में 'स्टारी नाइट्स 2. ओह!' के एक एपिसोड में बताया. इसका प्रसारण आज जी कैफे पर होगा. 

Video : इस लड़की को देखकर आलिया भट्ट भी रह जाएंगी हैरान, वायरल हुआ 'गली बॉय' का टिक टॉक

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये फिल्म मुंबई के दो लड़कों की कहानी पर बनी है. मुंबई के स्लम में पैदा हुए नावेद शेख उर्फ नेजी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन की कहानी फिल्म के मेन प्लॉट में नजर आएगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी.

इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट और कल्कि केकला मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस लिए भी खास है कि इसमें पहली बार आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें