close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दीपिका पादुकोण की इस बात पर फिदा हुए पति रणवीर सिंह, बोले- 'अच्छी सिंधी बहू'

 सोशल मीडिया पर दीपिका की हर फोटो पर अपने क्यूट कमेंट्स से दिल जीतने वाले एक्ट रणवीर सिंह अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं. दीपिका की फोटोज पर कमेंट के तौर पर उनके प्यार के सबूत मौजूद हैं. 

दीपिका पादुकोण की इस बात पर फिदा हुए पति रणवीर सिंह, बोले- 'अच्छी सिंधी बहू'
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के लविंग कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बिना किसी शक फैंस के फेवरेट सेलेब्स हैं. सोशल मीडिया पर दीपिका की हर फोटो पर अपने क्यूट कमेंट्स से दिल जीतने वाले एक्ट रणवीर सिंह अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं. दीपिका की फोटोज पर कमेंट के तौर पर उनके प्यार के सबूत मौजूद हैं. रणवीर का एक ऐसा ही कमेंट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो रहा है. बता दें कि दीपिका ने सोमवार को अपनी नई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट-सिल्वर लुक में नजर आ रही हैं. 

दीपिका के इंस्टाग्राम की नई फोटोज पर उनके सुपरफैन पति रणवीर सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा कि वो एक अच्छी सिंधी बहू हैं. हेड टू टो दीपिका ने खुद को सिल्वर लुक से स्टाइल किया हुआ था और उस पर उनके कर्ल हेयर्स भी कम कहर नहीं ठा रहे हैं. दीपिका अपनी फोटोज पर कैप्शन देते हुए लिखा कि बहुत ज्यादा चमक से बढ़कर यहां कोई चीज नहीं है. 

4 साल बाद पर्दे पर रोमांस करेंगे दीपिका-रणवीर, इस फिल्म में आएंगे साथ नजर

Ranveer Singh feels Deepika Padukone

अच्छी बहू का खिताब देने के बाद रणवीर ने दीपिका की दूसरी तस्वीर पर रणवीर ने सिंधी में कमेंट करते हुए लिखा कि "ही पतलून डाडो सुथ्थो आहेह." मतलब यह पतलून तुम पर काफी जंच रही है. वहीं दीपिका की एक और फोटो पर रणवीर ने लिखा कि दिल ले गए तेरे डिंपल्स. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. रणवीर और दीपिका बतौर कपल चार साल पहले फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आए थे. इस फिल्म के तीन साल बाद दोनों ने 2018 में फिल्म 'पद्मावत' में काम किया था लेकिन इस फिल्म में दीपिका की जोड़ी शाहिद कपूर के साथ थी और रणवीर ने विलेन का रोल प्ले किया था. अब पूरे चार साल बाद फैंस दोनों को रील लाइफ में देखें वो बतौर पति-पत्नी के रोल में. पिछले साल ही नवंबर में दोनों एक्टर्स ने इटली के लेक कोमो के किनारे शादी रचाई है जिसमें फैमिली और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें