पत्नी Deepika Padukone को को-स्टार संग किस करते देख जले Ranveer Singh! किया ये कमेंट
Advertisement
trendingNow11076438

पत्नी Deepika Padukone को को-स्टार संग किस करते देख जले Ranveer Singh! किया ये कमेंट

Gehraiyaan Trailer: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'गहराइयां' के ट्रेलर पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने मजेदार कमेंट किया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आगामी फिल्म 'गहराइयां' (Gehraiyaan) में अपनी एक्ट्रेस पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के प्रदर्शन से हैरान हैं और उन्होंने उनकी 'फैजिलियन बक्स' कहकर उनकी तारीफ की है. फिलम का ट्रेलर रिलीज होने के बाद रणवीर ने फिल्म से दीपिका की एक तस्वीर पोस्ट की है और अपने दिल की बात लिखी है.

रणवीर ने बनाए फायर इमोजी 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने लिखा, 'मूडी, सेक्सी और इंटेंस! एक डॉमेस्टिक नॉयर? मुझे साइन अप करें! इसमें सभी मेरे पसंदीदा है, सकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्दांत चतुर्वादी, नसीर साहब और मेरी बेबी गर्ल जो फैजिलियन बक्स की तरह लग रही है.' इसके साथ ही रणवीर सिंह ने तीन फायर इमोजी भी बनाए हैं. जिसके कारण लोग उनसे पूछ रहे हैं कि क्या वह जल रहे हैं.  

ये है पूरी स्टार कास्ट 

शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित, अमेजॅन ओरिजिनल मूवी 'गहराइयां' में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुवेर्दी, अनन्या पांडे, धैर्य करवा के साथ-साथ नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

11 फरवरी को होगा प्रीमियर

वायकॉम18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और शकुन बत्रा की जौस्का फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, फिल्म का वल्र्ड प्रीमियर विशेष रूप से 11 फरवरी को प्राइम वीडियो पर होगा.

इसे भी पढ़ें: Janhvi Kapoor ने कड़ाके की ठंड में बिकिनी पहन पूल में लगाई आग, फैंस बोले- हाय गर्मी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news