रणवीर सिंह ने शेयर किया साउथ के सुपरस्टार की फिल्म का पोस्टर, बोले- 'देखने की चीज है...'
Advertisement
trendingNow12065454

रणवीर सिंह ने शेयर किया साउथ के सुपरस्टार की फिल्म का पोस्टर, बोले- 'देखने की चीज है...'

Ranveer Singh shared Prithviraj Sukumaran's Film Poster: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'द गोट लाइफ' का दूसरा पोस्टर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. यह फिल्म 10 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है और साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. 

'The Goat Life' के मुरीद हुए रणवीर सिंह

Ranveer Singh shared Prithviraj Sukumaran's Film Poster: साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन अपनी अपकमिंग फिल्म 'द गोट लाइफ' (The Goat Life) को लेकर सुर्खियों में हैं. 'सालार: पार्ट वन - सीजफायर' के को-स्टार  प्रभास (Prabhas) द्वारा अनावरण किए गए 'द गोट लाइफ' के पहले पोस्टर को लेकर सुकुमारन जबरदस्त चर्चा में रहे. प्रभास के पोस्टर को शेयर करने के बाद फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, अब बॉलीवुड स्टारा रणवीर सिंह ने 17 जनवरी को अपने सोशल मीडिया पर पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म का दूसरा पोस्टर शेयर कर दिया है.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने सोशल मीडिया पर पृथ्वीराज (Prithviraj Sukumaran) की 'द गोट लाइफ' का दूसरा पोस्टर जारी किया, जिसे 'अब तक का सबसे महान अस्तित्व साहसिक' बताया गया है. यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित बताई जा रही हैं. सोशल मीडिया पर पृथ्वीराज सुकुमारन की इस फिल्म की अलग-अलग झलक ने 'द गोट लाइफ' को साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक बना दिया है. रणवीर सिंह द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में पृथ्वीराज के परिवर्तन पर प्रकाश डाला गया है. 

कैप्शन में लिखा- 'देखने की चीज है!!!'
रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''#TheGoatLife देखने की चीज है!!! 10.04.2024 को दुनिया भर में रिलीज!''

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट
फिल्म के लिए संगीत निर्देशन और ध्वनि डिजाइन अकादमी पुरस्कार विजेता एआर रहमान और रेसुल पुकुट्टी ने किया है. सुनील केएस ने आश्चर्यजनक सीन्स को कैमरे में कैद किया है, जबकि ए. श्रीकर प्रसाद ने एडिटिंग का काम संभाला है. कई देशों में फैली यह फिल्म मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में अब तक के सबसे बड़े प्रोजेक्ट का प्रतिनिधित्व करती है, जो कहानी कहने और अभिनय कौशल में नए मानक स्थापित करती है.

फिल्म में कई विदेशी कलाकार भी आएंगे नजर
विजुअल रोमांस द्वारा निर्मित, 'द गोट लाइफ' में हॉलीवुड अभिनेता जिमी जीन-लुई, अमला पॉल और केआर गोकुल जैसे भारतीय अभिनेताओं के साथ-साथ तालिब अल बलुशी और रिक एबी जैसे प्रसिद्ध अरब अभिनेता भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

Trending news