रणवीर को इस फिल्म में कास्टिंग कर रहे रोहित शेट्टी, शुरू हुई शूटिंग
Advertisement

रणवीर को इस फिल्म में कास्टिंग कर रहे रोहित शेट्टी, शुरू हुई शूटिंग

 महबूब स्टूडियो में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े, मुरली शर्मा और वरूण शर्मा को सीन शूट करते हुए देखा गया है. आपको बता दें कि 'सर्कस' में जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी.

फोटो साभार : ट्विटर

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं. इसी बीच उन्होंने रणवीर सिंह के साथ उनकी अगली फिल्म 'सर्कस' की शूटिंग भी शुरू कर दी है. बता दें कि रोहित के निर्देशन में बन रही सर्कस फिल्म की शूटिंग मुंबई के महबूब स्टूडियो से शुरू की गई है.

  1. शेक्सपियर के नाटक पर आधारित है 'सर्कस'
  2. रणवीर फिल्म '83' में व्यस्त
  3. फिल्म 83 में नजर आएंगे दीपिका-रणबीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महबूब स्टूडियो में रणवीर के अलावा पूजा हेगड़े, मुरली शर्मा और वरूण शर्मा को सीन शूट करते हुए देखा गया है. आपको बता दें कि इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगी जो अभी हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में एक्टर सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और यामी गौतम के साथ फिल्म 'भूत पुलिस' की शूटिंग कर रही हैं.

 

शेक्सपियर के नाटक पर आधारित है 'सर्कस'
आपको जानकर हैरानी होगी कि रोहित शेट्टी अपनी अगली फिल्म सुप्रसिद्ध लेखक विलियम शेक्सपियर के एक नाटक 'कॉमेडी ऑफ एरर्स' पर बना रहे हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह फिल्म साल 2021 में रिलीज होगी. इस फिल्म में मुख्य कलाकारों के अलावा सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजे, विजय पाटकर, सुलभा आर्या, अनिल चरणजीत, मुकेश तिवारी और अश्विनी केलसेकर भी सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे.

रणवीर फिल्म '83' में व्यस्त
इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह की फिल्म '83' भी जल्द रिलीज होने वाली है. बता दें कि फिल्म निर्माता कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ उनकी पत्नी और एक्ट्रेस दीपीका पादुकोण भी फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली हैं. वे रोमी नाम की एक केरेक्टर का किरदार निभाएंगी. हालांकि, उनका रोल इस फिल्म में कॉफी छोटा रहेगा. गौरतलब है कि यह फिल्म मशहूर पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के जीवन और उनके द्वारा साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम को वर्ल्ड कप में दिलाई जीत पर आधारित होगी.

फिल्म 83 में नजर आएंगे दीपिका-रणबीर
एक मीडिया हाउस से बात करते हुए फिल्म 83 के निर्माता कबीर खान ने बताया, 'इस फिल्म में दीपिका पादुकोण को कास्ट करने के बारे में हमने बहुत जल्दी निर्णय ले लिया था. दीपिका ने इस फिल्म में अपना किरदार निभाने के लिए सिर्फ इसलिए हामी नहीं भरी कि असल जिंदगी में उनके पिता भी एक स्पोर्ट्स स्टार रहे हैं, बल्कि दीपिका ने इस फिल्म के लिए तब हां किया था जब उन्हें इसकी स्क्रीप्ट पसंद आई थी.'

VIDEO

Trending news