आखिर क्यों 'हनुमान' वाले डायरेक्टर की नई फिल्म 'राक्षस' पर छिड़ा विवाद, क्या है रिपोर्ट का दावा
Advertisement
trendingNow12262893

आखिर क्यों 'हनुमान' वाले डायरेक्टर की नई फिल्म 'राक्षस' पर छिड़ा विवाद, क्या है रिपोर्ट का दावा

Ranveer Singh Left Rakshas: हनुमान वाले डायरेक्टर प्रशांत वर्मा की फिल्म राक्षस को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह ने ये फिल्म बिन बताए छोड़ दी है. तीन दिन तक शूट किया और फिर पल्ला झाड़ लिया. चलिए बताते हैं क्या है रिपोर्ट.

रणवीर सिंह और प्रशांत वर्मा

'हनुमान' के हिट होने के बाद डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने एक बड़ी फिल्म पर काम शुरू किया. नाम बताया गया 'राक्षस'. एक ऐतिहासिक फिल्म, जो आजादी से पहले की पृष्ठभूमि पर बनेगी. कहा गया कि इसके लिए रणवीर सिंह ने हामी भर दी है. हालांकि ये फिल्म लगातार चर्चा में हैं. कभी कहा गया कि रणवीर सिंह की एंट्री हो गई है तो कभी कहा गया कि एक्टर ने फिल्म छोड़ दी है. अब एक बार फिर 'राक्षस' को लेकर बड़ी खबरें सामने आ रही हैं. जहां बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स रणवीर सिंह से खासा आगबबूला हो गए हैं. क्योंकि उन्होंने बिना बताए फिल्म को छोड़ दिया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या रिपोर्ट में दावा किया गया है.

'जूम' की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह ने 'राक्षस' फिल्म की 3 दिन शूटिंग करके छोड़ दिया. टीम को कोई कारण भी नहीं बताया. अब इस बात से 'राक्षस' के मेकर्स इतने खफा हैं कि वह आगबबूला हो गए हैं. इस बर्ताव को अनप्रोफेशनल बता रहे हैं. हालांकि इस तरह की किसी भी खबर से 'जी न्यूज' कोई पुष्टि नहीं करता है. क्योंकि मेकर्स और एक्टर की टीम से इस बारे में अभी तक कोई भी कमेंट सामने नहीं आया है.

'राक्षस' और रणवीर सिंह 
ये रिपोर्ट दावा करती है कि 'हनुमान'  के हिट होने के बाद डायरेक्टर प्रशांत वर्मा एक दूसरी तेलुगू फिल्म पर काम करने वाले थे.मगर 'राक्षस' को लेकर रणवीर सिंह ने जो एक्साइटमेंट दिखाया, उसके बाद उन्होंने पहले इसी प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया. मगर रणवीर सिंह ने अब बिन बताए जिस तरह से फिल्म को छोड़ दिया है ये बात सबको काफी ठेस पहुंचा रही है.

क्या छोड़ दी रणवीर सिंह ने 'राक्षस'
सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि रणवीर सिंह ने अभी तक 'राक्षस' के लिए फर्स्ट लुक वीडियो भी शूट नहीं किया था. मगर फिल्म के सिलसिले में 3 दिन की शूटिंग जरूर हुई थी. मगर एक अचानक रणवीर सिंह ने मैसेज किया कि वहइस फिल्म को नहीं कर पाएंगे. हालांकि उन्होंने कोई सफाई भी नहीं दी कि आखिर क्या बात है. 'राक्षस' के मेकर्स इस बात से भी खफा हैं कि रणवीर सिंह के फिल्म छोड़ने वाली बात भी उनकी टीम की ओर से मीडिया में फैला दी. अगर ऐसा न होता तो प्रशांत वर्मा की टीम आगे अपना काम शुरू कर देती बिना किसी बखेड़े के. लेकिन पूरी बात क्या है ये अभी साफ नहीं है. क्योंकि ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है.

प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण? रणवीर सिंह बनने वाले हैं पिता- रिपोर्ट

 

नहीं बताया कारण
वहीं ये भी कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह का 'राक्षस' को छोड़ने का कारण क्रिएटिव डिफरेंसेंस था. मगर सूत्रों का कहना है कि रणवीर सिंह को किसी ने सलाह दी है कि वह 'राक्षस' न करें. अब जब तक प्रशांत वर्मा और रणवीर सिंह का औपचारिक बयान सामने नहीं आता, तबतक ये मसला क्लीयर नहीं हो पाएगा.

Trending news