Ranveer Singh ने खरीदी है ये चमचमाती Lamborghini कार, कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का पहनावा हो या फिर उनकी लाइफस्टाइल, हर मामले में वह सबसे जुदा रहने की कोशिश करते हैं.

Ranveer Singh ने खरीदी है ये चमचमाती Lamborghini कार, कीमत जानकर फटी रह जाएंगी आंखें
रणवीर सिंह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने जिंदादिल अंदाज और लैविश लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बॉलीवुड का पावर हाउस कहा जाता है क्योंकि वह किसी भी इवेंट में इतनी एनर्जी के साथ शरीक होते हैं कि सारी महफिल खुद ही लूट ले जाते हैं. उनकी हर फिल्म में भी उनका कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिलता है.

बांद्रा में SUV चलाते आए नजर
इसके अलावा रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का पहनावा हो या फिर उनकी लाइफस्टाइल, हर मामले में वह सबसे जुदा रहने की कोशिश करते हैं. हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी नई आलीशान गाड़ी के साथ नजर आए. बता दें कि एक्टर ने हाल ही में लैंबॉर्गिनी ऊरुस SUV कार खरीदी है और वह अपनी इस गाड़ी के साथ मुंबई के बांद्रा में स्पॉट किए गए.

ऑरेंज कार में दिखे रणवीर सिंह
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ये कार Pearl Capsule एडिशन है, जो प्रीमियम Urus से कहीं ज्यादा अट्रैक्टिव है. उनकी ऑरेंज कलर की ये कार काफी स्टाइलिश लग रही थी और इसके साथ ही रणवीर काफी स्टाइलिश अंदाज में इसे ड्राइव करते दिखे. फोटोग्राफर विरल भयानी ने उनकी इस गाड़ी को ड्राइव करते हुए तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं.

कितनी है गाड़ी की कीमत?
बात करें इस गाड़ी की कीमत की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इस आलीशान कार की कीमत तकरीबन 3 करोड़ 15 लाख रुपये बताई जा रही है. कंपनी ने बीते दिनों ही इस गाड़ी को भारत में लॉन्च किया था और अब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी इस महंगी गाड़ी के मालिक हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 और सूर्यवंशी में काम करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें

इन बॉलीवुड सितारों के गालों पर पड़ते हैं डिंपल, क्यूटनेस पर फिदा है सारी दुनिया

मधुबाला की 'हमशक्ल' हैं पवित्र रिश्ता फेम ये एक्ट्रेस, जमकर वायरल होते हैं वीडियोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.