Ranveer Singh ने बताया किस तरह खून से लथपथ Deepika Padukone ने किया था Ramleela में डांस
Advertisement

Ranveer Singh ने बताया किस तरह खून से लथपथ Deepika Padukone ने किया था Ramleela में डांस

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आए दिन अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तारीफ में कसीदे पढ़ते दिख ही जाते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रहे हैं कि दीपिका (Deepika Padukone) ने किस तरह एक डांस सीक्वल के लिए मेहनत की थी. 

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का प्यार जगजाहिर है और इस प्यार को रणवीर (Ranveer Singh) आए दिन सोशल मीडिया पर जाहिर करते ही रहते हैं. दीपिका (Deepika Padukone) के हर पोस्ट पर रणवीर (Ranveer Singh) अपना कमेंट जरूर देते हैं. हाल के दिनों में रणवीर सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो दीपिका (Deepika Padukone) की तारीफ करते दिख रहे हैं. रणवीर ने बताया कि किस तरह दीपिका ने 'रामलीला' (Ramleela) फिल्म के लिए मेहनत की थी. 

  1. रणवीर सिंह ने की दीपिका की तारीफ
  2. खून से लथपथ पैर लिए दीपिका ने किया था डांस
  3. रामलीला के गाने में किया था दर्द भरा डांस

वायरल हो रहा वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में रणवीर (Ranveer Singh) कहते हुए दिख रहे हैं कि गाने की शूटिंग के वक्त दीपिका के तलवों की पूरी स्किन उतर गई थी और पैर पूरा खून से लाल हो गया था. जब उनसे परफॉर्म किया टेक होने के बाद तो वो सेमी सर्कल में घूम रही थी तो वहां खून का एक घेरा बन गया. मतलब इस हद तक मेहनत करके वो वहां पहुंची है जहां वो आज है. आपको बता दें, यह वीडियो पिछले साल डिस्कवरी (Discovery) पर आए एक शो 'मेगा आइकन्स' (Mega Icons) का है. जिसमें रणवीर (Ranveer Singh) बताते दिख रहे हैं कि किस तरह दीपिका (Deepika Padukone) ने फिल्म रामलीला (Ramleela) के गाने 'नगाड़ा संग ढोल बाजे' में डांस किया और कितनी परेशानियां झेलीं. 

 

 

यह भी पढ़ें- 'मां की कसम' खाकर शख्स ने Sonu Sood से मांगा मोबाइल, एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

इन फिल्मों में रणवीर आएंगे नजर

रणवीर के वर्क फ्रंट कि बात करें तो वे जल्द ही अपनी आगामी फिल्म जयेश भाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) में नजर आएंगे. फिल्म को दिव्यांग ठक्कर (Divyang Thakkar) डायरेक्ट कर रहे हैं और रणवीर (Ranveer Singh) इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग गुजरात में हुई है. इस फिल्म में वे गुजराती व्यवसायी का रोल प्ले करेंगे, जो औरतों के हक के लिए खड़े होंगे. इस फिल्म का प्रोडक्शन मनीष शर्मा (Manish Sharma) और यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) द्वारा किया जाएगा. यह फिल्म 27 अगस्त 2021 में रिलीज होगी. इसके अलावा रणवीर (Ranveer Singh) की एक और फिल्म 83 रिलीज के लिए तैयार है जो 4 जून 2021 को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Milind Soman और Ankita Konwar फिर हुए रोमांटिक, शेयर कीं यादगार PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news