Rashmika Mandanna का बॉलीवुड में नहीं कोई फ्यूचर, इस एक्टर ने की भविष्यवाणी; कहा- जो लोग करीना और ऐश्वर्या को...
Advertisement
trendingNow11503785

Rashmika Mandanna का बॉलीवुड में नहीं कोई फ्यूचर, इस एक्टर ने की भविष्यवाणी; कहा- जो लोग करीना और ऐश्वर्या को...

 Rashmika Mandanna: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu) में नजर आने वाली हैं. वहीं, हाल ही में एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (KRK) ने रश्मिका पर ताना मारते हुए कहा कि उनका बॉलीवुड में कोई फ्यूचर नहीं है. 

 

rashmika mandana

Rashmika Mandana has no future in Bollywood: एक्टर से फिल्म क्रिटिक बने कमाल आर खान (KRK) अक्सर स्टार्स पर विवादित कमेट्स करने की वजह से चर्चा में रहते हैं.  वो अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा के रिलेशनशिप को ट्रोल करने के साथ-साथ किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को टिकटॉक स्टार तक कह चुके हैं. इस बीच केआरके ने साउथ सेंसेशन रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) को लेकर भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में रश्मिका का कोई फ्यूचर नहीं है!

इस फिल्म से किया डेब्यू

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) ने हाल ही में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और नीना गुप्ता की फिल्म 'गुडबॉय' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. हालांकि, फिल्म में रश्मिका के किरदार को ज्यादा पसंद नहीं किया गया.  वो अब जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' (Mission Majnu)  में नजर आएंगी जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है. खैर, केआरके ने हाल ही में रश्मिका पर निशाना साधा और कहा कि  उनका बॉलीवुड में कोई फ्यूचर नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि हिंदी ऑडियंस रश्मिका को लीड एक्ट्रेस के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे. क्योंकि, लोग ऐश्वर्या, माधुरी और करीना कपूर को देख चुकी है.

 

वायरल हुआ केआरके का ट्वीट

 

केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा-' रश्मिका मंदाना साउथ फिल्मों और भोजपुरी फिल्मों के लिए अच्छी है मगर हिंदी फिल्मों के लिए गलत ऑप्शन हैं. हिंदी ऑडियंस उन्हें लीड एक्ट्रेस के रूप में एक्सेप्ट नहीं करेंगे, क्योंकि वो पहले ही ऐश्वर्या, करीना और माधुरी जैसी एक्ट्रेसेस को देख चुके हैं.' इतना ही नहीं केआरके ने तो यहां तक ​​दावा किया कि रणवीर सिंह का करियर भी खत्म हो चुका है. खैर, जहां केआरके का ट्वीट वायरल हुआ लोगों ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दीं. एक यूजर ने केआरके पर भी निशाना साधते हुए कहा- 'लोग तुम्हें बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में तो क्या, भोजपुरी फिल्मों में भी काम नहीं देंगे'. खैर, बात करें रश्मिका की दूसरी बॉलीवुड फिल्म 'मिशन मजनू' की तो ये फिल्म 19 जनवरी 2023 में रिलीज होगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news