Rashmika Mandanna Oops Moment: 'पुष्पा' की श्रीवल्ली ने जैसे ही ऊपर उठाया हाथ, हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार
Advertisement

Rashmika Mandanna Oops Moment: 'पुष्पा' की श्रीवल्ली ने जैसे ही ऊपर उठाया हाथ, हो गईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

Rashmika Mandanna कई बार Oops Moment की वजह से शर्मिंदगी का सामना कर चुकी हैं. ऐसे ही एक हादसे के बारे में हम आपको बताएंगे. ये हादसा तब का है जब एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गई थीं.

रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna Oops Moment: 'पुष्पा' फिल्म में सीधी-साधी श्रीवल्ली का रोल निभाकर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) रातों-रात लाइमलाइट में आ गई थीं. तब से एक्ट्रेस के एक-एक पोस्ट और उनकी एक झलक पाने के लिए एक्ट्रेस के फैंस बेताब रहते हैं. लेकिन क्या आप मुंबई एयरपोर्ट में घटी उस घटना के बारे में जानते हैं जिसकी वजह से रश्मिका मंदाना ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गई थीं.

लॉग टॉप पहने एयरपोर्ट हुई थीं स्पॉट 

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अपने किलर लुक्स और अदाओं के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कई बार हीरोइनें फैशन के चक्कर में ऐसे कपड़े पहन लेती हैं कि वो उनके लिए ही मुसीबत बन जाते हैं. कुछ वक्त पहले रश्मिका लाइम कलर के लॉग टॉप में एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं. जिसमें एक्ट्रेस को देखकर हर कोई हैरान रह गया था.

हाथ उठाना पड़ा भारी

एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर जैसी ही स्पॉट हुईं तो फैंस को देखकर उन्होंने दूर से हाथ हिलाया. इसके साथ ही कुछ फैन से बुके भी लिया. इसी दौरान जब एक्ट्रेस ने हाथ ऊपर की तरफ उठाया तो काफी अटपटा सा लगा और उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया. एक्ट्रेस के ऊप्स मोमेंट के वीडियो सोशल मीडिया पर उस वक्त खूब वायरल हुए थे.

पहले भी हो चुकीं कैमरे में कैद

ऐसा पहली बार नहीं है कि एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट इस तरह से कैमरे में कैद हुआ हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ चुकी हैं. ये हादसा एक्ट्रेस के साथ लाइव इवेंट में हुआ था. 

 

 

इस फिल्म में आएंगी नजर

'पुष्पा' की श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मिशन मजनू' से अपना डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा वो रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में भी नजर आएंगी. आपको बता दें, रश्मिका ने साल 2016 में कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से अपने करियर की शुरुआत की थी.

 

यह भी पढ़ें-  Transformation: इस ग्लैमरस टीवी एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालत, अब दिखती ऐसी; पहचानना भी मुश्किल​

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

 

Trending news