15 साल से बॉलीवुड में चप्‍पल घिस रही थी यह एक्‍ट्रेस, OTT के बोल्‍ड किरदार ने चमकाई किस्‍मत
Advertisement

15 साल से बॉलीवुड में चप्‍पल घिस रही थी यह एक्‍ट्रेस, OTT के बोल्‍ड किरदार ने चमकाई किस्‍मत

मिर्जापुर वेब सीरीज ने जमकर धूम मचाई. इसके कलाकार रातों-रात मशहूर हो गए और कुछ की तो मानो किस्‍मत ही खुल गई. 

फाइल फोटो

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में कई टैलेंटेड एक्‍टर सालों तक चप्‍पल घिसते रह जाते हैं और ऐसे ही उनकी पूरी जिंदगी बीत जाती है. कई एक्‍टर ऐसे भी हैं जिन्‍होंने पहले तो खूब संघर्ष किया लेकिन जब किस्‍मत चमकी तो फिर मुड़कर नहीं देखा. एक्‍ट्रेस रसिका दुग्‍गल के मामले में भी कुछ ऐसा ही है. वैसे तो वे 15 साल से इण्‍डस्‍ट्री में काम कर रही थीं, इस बीच उनके कुछ रोल की तारीफ भी हुई लेकिन नाम-पहचान नहीं मिली. फिर OTT के एक रोल ने उनकी किस्‍मत चमका दी. 

  1. मिजॉपुर ने चमकाई एक्‍ट्रस की किस्‍मत 
  2. रातों-रात मशहूर हो गईं रसिका दुग्‍गल 
  3. 15 साल से थीं बॉलीवुड में  

मिर्जापुर ने खोली किस्‍मत 

रसिका ने नो स्मोकिंग, हाईजैक, औरंगजेब, बॉम्बे टाकीज, किस्सा, वन्स अगेन, लव स्टोरीज, हामिद, मंटो समेत कई फिल्मों में काम किया. लेकिन उनकी किस्‍मत ओटीटी से मिले ऑफर ने चमकाई. 2018 में रसिका ने पंकज त्रिपाठी की पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर में उनकी पत्‍नी बीना त्रिपाठी का रोल किया. इस बोल्‍ड किरदार ने जमकर तहलका मचाया और वे रातों रात मशहूर हो गईं. उनकी एक्टिंग को भी खूब सराहा गया. 

यह भी पढ़ें: खासी मशक्‍कत के बाद भी तैमूर को नहीं मिली आइसक्रीम, कुछ नहीं कर पाए सैफ-करीना, देखें Video

रसिका ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 22 साल की उम्र में कदम रखा था. उनकी पहली फिल्‍म अनवर थी. इसके बाद उन्‍होंने कई फिल्‍में कीं. लेकिन मिजॉपुर ने उनकी लोकप्रियता को चरम पर पहुंचा दिया. बता दें कि मिजॉपुर वेब सीरीज के 2 सीजन आ चुके हैं. दोनों ही सीजन में उन्हें खूब सराहना मिली.

यह भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा के बर्थडे पर कियारा ने प्यार का किया इजहार! पोस्ट शेयर कर लिखा- डियरेस्ट वन

इसके बाद उनके हाथ और भी कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स आए. वे मेड इन हेवन, दिल्ली क्राइम, आउट ऑफ लव, अ सूटेबल बॉय और ओके कंप्यूटर जैसी वेब सीरीज में भी नजर आईं. इसमें से दिल्‍ली क्राइम में तो उनकी एक्टिंग को खूब तारीफ मिली. 

 

 

Trending news