पति नसीरुद्दीन शाह की इस बात को बर्दाश्त करती हैं Ratna Pathak, बोलीं- 'इसके साथ रहना मुश्किल...'
Advertisement
trendingNow12265665

पति नसीरुद्दीन शाह की इस बात को बर्दाश्त करती हैं Ratna Pathak, बोलीं- 'इसके साथ रहना मुश्किल...'

Ratna Pathak and Naseeruddin Shah: रत्ना पाठक शाह इस महीने की शुरुआत में कान्स फिल्म फेस्टिवल में थीं, जहां नसीरुद्दीन शाह की फिल्म 'मंथन' की स्क्रीनिंग हुई थी. हाल ही में रत्ना पाठक शाह ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि नसीरुद्दीन शाह की वह कौन सी चीज है, जिससे वह उनसे प्यार करती हैं, नफरत करती हैं और सहन करती हैं.

'मैंने दूसरों में इस तरह का फोकस नहीं देखा है'

Ratna Pathak and Naseeruddin Shah: रत्ना पाठक शाह और नसीरुद्दीन शाह अक्सर अपने बेबाक बयानों से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल रत्ना पाठक शाह और नसीरुद्दीन शाह दोनों पहुंचे थे, जहां इस जोड़ी ने रेड कार्पेट पर वॉक भी किया. कान्स 2024 में स्मिता पाटिल और नसीरुद्दीन शाह स्टारर 'मंथन' की स्क्रीनिंग हुई थी. अब हाल ही में रत्ना पाठक का नया इंटरव्यू सामने आ रहा है, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि नसीरुद्दीन शाह की वह कौन सी चीज है, जिससे वह उनसे प्यार करती हैं, नफरत करती हैं और सहन करती हैं.

रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) ने ब्रूट इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, ''ऑल - इन - वन? प्यार, नफरत, बर्दाश्त, सब एक साथ? या यह अलग हो सकता है? प्यार... अभिनय से उनका गहरा जुड़ाव. मैं उनमें प्यार, नफरत और बर्दाश्त तीनों कर सकती हूं. काफी हद तक प्यार, क्योंकि यह एक बहुत ही खास फीचर है. नसीर को वास्तव में सिवाय परफॉर्मेंस के किसी और चीज से फर्क नहीं पड़ता. यह एक एटीट्यूड है, जो मैं दूसरों में नहीं देखती हूं. मैं यह बयान कुछ सोच-विचार के बाद दे रही हूं. मैंने दूसरों में इस तरह का फोकस नहीं देखा है, लेकिन इसके साथ रहना भी कठिन है.''

'जनरल हॉस्पिटल' स्टार जॉनी वेक्टर की गोली मारकर हत्या, लूटपाट में बदमाशों ने ली जान

'1970 के दशक के बाद से इंडस्ट्री में फिल्म कल्चर कैसे बदल गया'
बातचीत के दौरान रत्ना पाठक शाह ने यह भी याद किया कि 1970 के दशक के बाद से इंडस्ट्री में फिल्म कल्चर कैसे बदल गया है. उन्होंने कहा, ''बहुत ज्यादा प्रोफेशलिज्म और बहुत कम हायरार्की. यह एक ऐसी चीज है, जिससे मैं बहुत खुश हूं. सेट पर हायरार्की कम दिखाई देता है. क्रू और कास्ट अब दो पूरी तरह से अलग-अलग नहीं रह गए हैं. बहुत सारा क्रॉसओवर है.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naseeruddin Shah (@naseeruddin49)

वेकेशन एन्जॉय कर रहीं Malaika Arora, झूले पर इठलातीं आईं नजर, मिसिंग दिखे अर्जुन कपूर तो उठे सवाल

वर्कफ्रंट पर रत्ना पाठक शाह
वर्कफ्रंट की बात करें रत्ना पाठक शाह आखिरी बार फिल्म 'धक धक' में देखा गया था, जिसमें दीया मिर्जा, संजना सांघी और फातिमा सना शेख भी मुख्य भूमिकाओं में थीं. यह अक्टूबर 2023 में रिलीज हुई थी. रत्ना पाठक शाह ने श्याम बेनेगल की फिल्म 'मंडी' के साथ डेब्यू किया था.

Trending news