रवीना टंडन ने आखिर किससे मांगी माफी? पहले डर गई थीं और फिर उसी के साथ खिंचवाई सेल्फी
Advertisement
trendingNow12431584

रवीना टंडन ने आखिर किससे मांगी माफी? पहले डर गई थीं और फिर उसी के साथ खिंचवाई सेल्फी

हाल में ही रवीना टंडन ने लंदन ट्रिप को लेकर एक पोस्ट किया था. जहां उन्होंने बताया था कि कुछ फैंस की वजह से वह घबरा गई थीं. लेकिन उन्हें जब एहसास हुआ तो उन्होंने अपने फैन को ढूंढा और सेल्फी पोस्ट की.

रवीना टंडन ने आखिर किससे मांगी माफी?

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने हाल में ही बताया था कि लंदन में एक फैन ने जब उनके साथ सेल्फी ली तो वह घबरा गई थीं. अब उन्होंने उस व्यक्ति को ढूंढकर उसके साथ फोटो क्लिक की और माफी भी मांगी. साथ कहा कि उन्होंने अपना वादा पूरा किया है. चलिए बताते हैं आखिर वह डर गई थीं.

रवीना ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि लंदन में जब वह अकेली घूम रही थीं, तो कुछ लोग उनके पास जिससे वह घबरा गईं. हालांकि, उन्होंने माफी मांगी और कहा कि उनका किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था.

एक्ट्रेस ने रविवार को कई तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें से एक फोटो उस फैन के साथ भी थी जिससे वह डर गई थीं. उन्होंने कहा कि उस फैन को उन्होंने सोशल मीडिया पर ढूंढा और अपना वादा पूरा किया.

रवीना टंडन लंदन में
रवीना ने लिखा, "ऐसे कुछ दिन जब मैं एक स्टारशिप होती हूं, उड़ने के लिए तैयार... जब कोई बेफिक्र होकर घूमता है, इवेंट के लिए तैयार होता है... बेशक मेरी (मैनेजर) रीमा पंडित के बिना नहीं."

फिर खिंचवाई फैन के साथ फोटो

fallback
एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "फिर स्टार ऑफ द वीक, भाव पटेल, जिन्होंने मुझे डरा दिया और मैंने उन्हें सोशल मीडिया पर ढूंढा, और उनके साथ फोटो लेने का वादा पूरा किया. उन्होंने मुझे खाने के लिए सबसे टेस्टी चॉकलेट लाकर दी!"

बांद्रा वाली घटना की वजह से डर गईं
रवीना ने एक पोस्ट डाली थी, जिसमें उन्होंने बताया कि लंदन में वह पैदल जा रही थीं और कुछ लोग उनके पास आए. उन्होंने लिखा, “मैंने वैसे भी यहां अपराध के बारे में बहुत अच्छी बातें नहीं सुनी हैं. इसलिए जब उन्होंने पूछा कि क्या मैं वही हूं जो मैं हूं, तो मैं थोड़ा डर गई. मेरे दिमाग में सबसे पहला ख्याल आया कि मैं मना कर दूं और तेज़ी से चली जाऊं क्योंकि मैं अकेली थी. मुझे लगता है कि वे सिर्फ़ एक तस्वीर चाहते थे, और मैं आम तौर पर उनकी बात मान लेती हूं, लेकिन कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना के बाद से मैं थोड़ी घबराई हुई और सदमे में हूं. इसलिए जब मैं लोगों के साथ होती हूं तो मुझे कोई दिक्कत नहीं होती, लेकिन इन दिनों अकेले में मैं अब भी थोड़ी घबरा जाती हूं.” उन्होंने अफ़सोस जताया था कि वह “इनोसेंट फैंस” को सेल्फी नहीं दे सकीं.

इनपुट: एजेंसी

Trending news