Renuka Shahane First Husband: कौन थे रेणुका शहाणे के पहले पति? आखिर क्यों टूट गया था शादी के कुछ वक्त बाद ही रिश्ता
Advertisement

Renuka Shahane First Husband: कौन थे रेणुका शहाणे के पहले पति? आखिर क्यों टूट गया था शादी के कुछ वक्त बाद ही रिश्ता

Renuka Shahane मशहूर एक्टर आशुतोष राणा की पत्नी है. लेकिन क्या आपको पता है आशुतोष के संग रेणुका की ये दूसरी शादी है. जानिए रेणुका के पहले पति कौन थे और किस वजह से रेणुका ने उनसे तलाक लिया था.

 

रेणुका शहाणे

Know Who is Renuka Shahane First Husband: 'हम आपके हैं कौन' फिल्म में माधुरी दीक्षित की बड़ी बहन पूजा का रोल निभाने वाली रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) घर-घर में मशहूर हैं. 'लो चली में अपने देवर की बारात लेकर'...गाने से रेणुका शहाणे लोगों के दिलों में इस कदर छा गई कि लोग उनकी इमेज एक ऐसी बहू के रूप में देखते हैं जिसकी हंसी पूरे घर की रौनक हो. रेणुका मशहूर एक्टर आशुतोष राणा की पत्नी है. लेकिन क्या आपको पता है आशुतोष संग रेणुका की ये दूसरी शादी है. जानिए रेणुका के पहले पति कौन थे और किस वजह से रेणुका ने उनसे तलाक लिया था.

पेरेंट्स ने भी लिया था तलाक
बॉलीवुड में कई सितारों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे के साथ रहने के बाद तलाक लिया. फिर चाहे मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान हो या फिर आमिर खान और किरण राव. रेणुका शहाणे के पिता विजय शहाणे भारतीय नौसेना में अधिकारी थे. जबकि मां का नाम शांता गोखले. पिंकविला को दिए इंटरव्यू में रेणुका ने कहा था 'शुरुआत में मुझे लगा कि लोग जज करेंगे. क्योंकि मेरे पेरेंट्स अलग हो गए थे. सब लोग कहा करते थे इनके साथ मत खेलो क्योंकि पेरेंट्स ने तलाक ले लिया है.' 

 

 

मराठी रंगमंच लेखक से हुई थी पहली शादी 
बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि रेणुका की पहली शादी मराठी रंगमंच के लेखक विजय केनकारे (Vijay Kenkare) से हुई थी. शादी के बाद दोनों के बीच काम के तरीकों को लेकर दिक्कतें आने लगीं. उस वक्त मैं मैच्योर नहीं थी. अपनी पहली शादी को लेकर एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा था कि शादी से बहुत कुछ सीखा.

 

 

4 साल छोटे आशुतोष राणा से हुआ प्यार
इसके बाद रेणुका को तलाक के कई साल बाद आशुतोष राणा से प्यार हुआ. खास बात है कि आशुतोष राणा रेणुका से 4 साल छोटे थे. जिस वक्त इन दोनों की मुलाकात हुई तब आशुतोष जाना पहचाना नाम नहीं थे. इन दोनों की मुलाकात हंसल मेहता की फिल्म के सेट पर हुई थी. मुलाकात में आशुतोष ने रेणुका से कहा था कि वो उनके फैन हैं. दोनों के नंबर एक्सचेंज हुए और बात शादी तक पहुंच गई. फिलहाल दोनों एक साथ जिंदगी बिता रहे हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news