रिलीज से पहले ही 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमा लिए करोड़ों

रिलीज से पहले ही 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमा लिए करोड़ों

 रणवीर और आलिया के करीब 13 सेकेंड के किसिंग सीन को हटा दिया गया है. 

रिलीज से पहले ही 'गली बॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमा लिए करोड़ों

नई दिल्ली : रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्‍म 'गली बॉय' वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही है. आ रही खबरों की मानें तो फिल्म ने रिलीज से पहले ही अच्छा करोबार कर लिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग में ही आठ करोड़ बिजनेस हो गया है. ट्रेड एनालिस्ट इस फिल्म को हिट बता रहे हैं. वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो रही फिल्‍म 'गली बॉय' देशभर में प्री-बुकिंग करके कुल 8 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की अदाकारी से सजी इस फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची भी चल चुकी है. बताया जा रहा है कि रणवीर और आलिया के करीब 13 सेकेंड के किसिंग सीन को हटा दिया गया है. वहीं फिल्म का क्रेज इस कदर फैंस पर हावी है कि मुंबई, बेंगलुरू, पुणे, दिल्‍ली, कोलकाता, हैदराबाद जैसे महानगरों में इस फिल्‍म की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. कई सिनेमाघर अभी से ही हाउसफुल हो चुके हैं.

VIDEO: 'गली ब्वॉय' का चौथा गाना 'आजादी' रिलीज होते ही YouTube पर मचाया धूम 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Azadi out now! Link in bio. @ritesh_sid @zoieakhtar @faroutakhtar @tigerbabyindia @aliaabhatt @dubsharma @vivianakadivine @itsvijayvarma @siddhantchaturvedi @kalkikanmani @zeemusiccompany

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्म की प्री-बुकिंग को देखकर ट्रेड पंडित अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म पहले दिन ही 12 से 13 करोड़ रुपये का बिजनेस कर सकती है. अगर ऐसा हुआ तो यह फिल्‍म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन एक नया रिकार्ड भी सेट कर सकती है. फिल्‍म की एक और खास बात है कि यह इस साल वेलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज होने वाली एकमात्र फिल्‍म है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news