Sushant Singh Rajput की Death Anniversary पर इमोशनल हुईं Rhea Chakraborty, चीरकर रख दिया अपना दिल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आज एक साल हो गया है. इस मौके पर रिया (Rhea Chakraborty) ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने प्या का इजहार किया है. उन्होंने बताया कि कैसे सुशांत की मौत के बाद एक-एक दिन उनके लिए  भारी पड़ रहा है.

Sushant Singh Rajput की Death Anniversary पर इमोशनल हुईं Rhea Chakraborty, चीरकर रख दिया अपना दिल
फाइल फोटो

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को आज एक साल पूरा हो गया है. मनोरंजन जगत के कई सितारों ने अपनी-अपनी ओर से दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि दी है. इन सबके बीच एक बार फिर रिया (Rhea Chakraborty) ने सुशांत को याद किया है और एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा है. 

रिया का छलका दर्द

रिया (Rhea Chakraborty) ने इस लंबे पोस्ट में लिखा, 'ऐसा कोई पल नहीं है, जब मुझे यह यकीन हो जाए कि तुम अब यहां नहीं हो. वो कहते हैं कि समय सब कुछ ठीक कर देता है, लेकिन मेरे लिए तो तुम ही समय और मेरे सब कुछ थे. मुझे पता है कि अब तुम मेरे गार्डियन ऐंजल (अभिभावक देवदूत) हो. मुझे अपनी दूरबीन से चांद से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो. मैं हर दिन तुम्‍हारा इंतजार करती हूं कि तुम आओगे और मुझे ले जाओगे, मैं हर जगह तुम्हें ढूंढ़ती हूं- मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो. यह मुझे हर दिन तोड़ता है, फिर मैं सोचती हूं कि तुम यही कह रहे हो- 'तुम ये कर सकती हो बेबू.' और मैं अगले दिन फिर उठती हूं और जीती हूं.'

 

 

'रोज मालपुआ बनाऊंगी'

रिया (Rhea Chakraborty) ने अपने नोट में आगे लिखा, 'जब भी मुझे लगता है कि तुम यहां नहीं हो, तो मेरे शरीर में भावनाओं की बाढ़ सी आ जाती है. यह लिखने में ही मेरा दिल दुखता है, मेरा दिल अब कुछ भी महसूस होने पर दर्द देता है.... तुम्हारे बिना कोई जिंदगी नहीं है और जिंदगी के मायने तुम अपने साथ ले गए. यह खाली जगह कभी नहीं भरी जा सकती. तुम्हारे बिना मैं अभी भी खड़ी हुई हूं. मेरे प्यारे सनशाइन बॉय, मैं तुम्हें रोजाना 'मालपुआ' देने का और दुनिया की सारी क्वॉन्टम फिजिक्स की किताबें पढ़ने का वादा करती हूं. प्लीज मेरे लिए वापस आ जाओ. मैं तुम्हें मिस करती हूं, मेरे बेस्ट फ्रेंड, माय मैन, मेरे प्यार. बेबू और पुटपुट हमेशा.'

14 जून को सुशांत पाए गए थे मृत

बता दें कि पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. इसके बाद सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को सुशांत की मौत का जिम्मेदार भी ठहराया था. सुशांत केस में ड्रग्स के ऐंगल से जांच कर रही एनसीबी ने भी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने और इस्तेमाल करने का आरोपी बनाया है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.