रितेश देशमुख का TWEET देख एयरपोर्ट के अफसर हुए एक्टिव, VIDEO देख मानी गलती
topStorieshindi

रितेश देशमुख का TWEET देख एयरपोर्ट के अफसर हुए एक्टिव, VIDEO देख मानी गलती

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने सोमवार को कुछ ऐसे ट्वीट किए, जिसने हैदराबाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी.

रितेश देशमुख का TWEET देख एयरपोर्ट के अफसर हुए एक्टिव, VIDEO देख मानी गलती

नई दिल्ली: गुजरात के सूरत के कोचिंग सेंटर में हाल ही में लगी आग में लगभग 20 छात्रों की मौत हो गई. इनमें से कुछ की इमारत से कूदने की वजह से तो कुछ की दम घुटने से मौत हुई. यह कोचिंग सेंटर यहां की चार मंजिला व्‍यावसायिक इमारत में संचालित हो रहा था. इस घटना के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने सूरत ने स्कूलों, कॉलेजों और कोचिंग सेंटर में आग से सुरक्षा को लेकर ऑडिट कराने का आदेश दिए. यह एक ऐसी घटना थी, जिसकी दर्द से अभी तक लोग उभर नहीं पाए हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने सोमवार को कुछ ऐसे ट्वीट किए, जिसने हैदराबाद एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी.

दरअसल, रितेश ने सोमवार को हैदराबाद एयरपोर्ट के लगातार दो वीडियो शेयर किए, जिसमें लोग काफी परेशान नजर आ रहे थे. पहला वीडियो हैदराबाद एयरपोर्ट के लाउंज का है, जहां एग्जिट गेट पूरी तरह से जंजीर से बंद किया हुआ है और अंदर-बाहर जाने के लिए सिर्फ लिफ्ट की एकमात्र रास्ता है, जो बिजली कटौती के कारण पहले से ही बंद है. इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने लिखा, "अचानक से आग लगने पर एक शोकपूर्ण घटना के होने का इंतजार है."

वहीं, रितेश के दूसरे वीडियो में एयरपोर्ट के सुरक्षाकर्मी पैसेंजर्स की बात पर ध्यान नहीं देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि फ्लाइट न छूटे इस वजह से यात्रियों के बार-बार कहने पर भी सुरक्षाकर्मियों ने इमरजेंसी एग्जिट गेट को खोलने से मना कर दिया. रितेश के इन ट्वीट्स के बाद हैदराबाद एयरपोर्ट तुरंत एक्टिव हो गया और हैदराबाद एयरपोर्ट के अफसर ने रितेश के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अपनी गलती भी मान ली. हैदराबाद एयरपोर्ट ने रितेश के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि आपके बहुमूल्य ऑब्जर्वेशन के लिए धन्यवाद. अब मौजूदा इमरजेंसी गेट पर एक मैनुअल लॉक है. चाबी कांच के दरवाजे के पास ही एक बॉक्स में रखी गई है जिससे आपात स्थिति में बाहर निकला जा सकता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news