Singham Again पर Rohit Shetty ने लगाया बड़ा दांव, अक्षय-रणवीर के साथ अब ये एक्टर करेगा स्टंट!
Advertisement
trendingNow11699583

Singham Again पर Rohit Shetty ने लगाया बड़ा दांव, अक्षय-रणवीर के साथ अब ये एक्टर करेगा स्टंट!

Vicky Kaushal in Singham Again: सिंघम अगेन की कास्टिंग को लेकर कई तरह की रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल भी रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन का हिस्सा हो सकते  हैं.

सिंघम अगेन कास्ट

Singham Again Cast: रोहित शेट्टी की अपकमिंग पुलिस कॉप थ्रिलर फिल्म सिंघम अगेन को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. रोहित शेट्टी की पुलिस  कॉप फ्रेंचाइजी सिंघम अगेन की कहानी और कास्ट को लेकर फैंस खूब एक्साइटेड हैं. इन्हीं सब के बीच ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सिंघम 3 एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी, जिसमें अजय देवगन के साथ-साथ विक्की कौशल भी एक्शन और स्टंट करते हुए नजर आएंगे. हालांकि फिल्म मेकर्स या एक्टर की तरफ से इस बात को लेकर किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 

विक्की कौशल की चल रही मेकर्स से बात!

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की कौशल और सिंघम अगेन के मेकर्स के बीच बात-चीत चल रही है. साथ ही विक्की कौशल के लिए एक दमदार किरदार बुना जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल का किरदार अन्य पुलिस किरदारों से अलग होगा जो अजय, अक्षय और रणवीर ने निभाया है. ऐसा कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी चाहते हैं कि विक्की कौशल का 'माचो' अवतार सभी के सामने आए. 

दीपिका पादुकोण के साथ करीना कपूर भी होंगी हिस्सा!

बता दें, रोहित शेट्टी ने सर्कस फिल्म की रिलीज के दौरान अपनी पुलिस कॉप फ्रेंचाइजी फिल्म सिंघम अगेन को अनाउंस किया था. उसी दौरान रोहित शेट्टी ने बताया था कि दीपिका पादुकोण इस यूनिवर्स की लेडी पुलिस ऑफिसर होंगी. दीपिका, लेडी सिंघम बनीं दिखाई देंगी और फिल्म में करीना कपूर का कैमियो रोल भी देखने को मिलेगा. अब ऐसी खबरें हैं कि सिंघम अगेन में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी कैमियो रोल में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो सिंघम अगने में जबरदस्त कास्टिंग होने वाली है और इस फिल्म अगस्त की आखिरी में शूटिंग शुरू की जाएगी. रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी का रैप अप करने के बाद फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू करेंगे. 

जरूर पढ़ें-

Aishwarya Rai ने जब 'हीरोइन' बनने के लिए बोला बड़ा झूठ, पोल खुली तो इस डायरेक्टर के पैरों तले खिसक गई जमीन; कहा- विश्वास तोड़ा...
Mannat के इस हिस्से से है Shahrukh Khan को खास लगाव, यहां नहीं है मोबाइल, टीवी या किसी गैजेट्स को रखने की इजाजत

Trending news