Ronit Roy के बेटे संग ऑनलाइन शॉपिंग में हुआ धोखा, VIDEO शेयर कर बताई सच्चाई

रोनित रॉय (Ronit Roy) के बेटे ने ऑनलाइन प्ले स्टेशन 4  ऑर्डर किया था, लेकिन जब उन्होंने पैकिंग खोली तो...

Ronit Roy के बेटे संग ऑनलाइन शॉपिंग में हुआ धोखा, VIDEO शेयर कर बताई सच्चाई

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग में गलत सामान आना आम बात है. लेकिन अगर आप काफी कीमती चीज ऑर्डर करें और उसके बदले आपके हाथ लगे एक कागज का टुकड़ा तो आपका रिएक्शन क्या होगा! जी हां कुछ ऐसा ही हुआ है अभिनेता रोनित रॉय (Ronit Roy) के बेटे के साथ. जिसकी सच्चाई अभिनेता ने एक वीडियो शेयर करके बताई है. 

रोनित रॉय (Ronit Roy) ने सोमवार को आरोप लगाया कि उनके बेटे को एक प्ले स्टेशन 4 जीटीए 5 ऑनलाइन ऑर्डर करने के बाद कागज का एक खाली टुकड़ा मिला है. रोनित ने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर एक ऑनलाइन वेबसाइट को टैग किया, जहां से आइटम के लिए ऑर्डर किया गया था.

अभिनेता ने खाली पार्सल के वीडियो के साथ लिखा, 'मेरे बेटे ने एक पीएस4 जीटीए का ऑर्डर दिया. पैकेट में केवल कागज का एक खाली टुकड़ा निकला और उसमें कोई डिस्क नहीं मिला. कृपया इस मामले को तत्काल संज्ञान में लें.'

आपको बता दें कि रोनित रॉय लॉकडाउन के कारण उस समय चर्चा में आए जब उन्होंंने खुलकर अपनी आर्थिक तंगी के बारे में बात की. रोनित ने बताया था कि वह काफी लंबे समय से काम न होने के और कोरोना वायरस महामारी के वजह से काफी आर्थिक तंगी का सामना कर रहे थे. 

 एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.