Breaking News
  • #ImmunityConclaveOnZee : केंद्रीय आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा कि कोरोना की दवा पर शोध जारी है.
  • #ImmunityConclaveOnZee : श्रीपद नाइक ने कहा - 6-7 सप्ताह में शोध पूरा हो जाएगा.
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '8 बजे नाश्ता, 12 बजे दोपहर का खाना, शाम को 8 बजे तक खाना खा लें'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, 'भगवान ने हमें इंसान बनाकर दुनिया की सबसे बड़ी दौलत दी है'
  • #ImmunityConclaveOnZee : स्वामी रामदेव बोले, '6 घंटे की नींद जरूर पूरी करें और उससे ज्यादा सोएं भी नहीं'

Ronit Roy को 5 महीने से नहीं मिला कोई काम, बोले- 'समान बेच बेच कर...'

बीते लंबे समय के लॉकडाउन के कारण टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकारों के पास आर्थिक परेशानी आई है. कई कलाकार इस दौरान अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं अब दिग्गज अभिनेता रोनित रॉय (Ronit Roy) ने भी अपनी आर्थिक तंगी का हाल बयां कर दिया है.

Ronit Roy को 5 महीने से नहीं मिला कोई काम, बोले- 'समान बेच बेच कर...'
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बीते लंबे समय के लॉकडाउन के कारण टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई कलाकारों के पास आर्थिक परेशानी आई है. कई कलाकार इस दौरान अपनी जान गंवा चुके हैं वहीं अब दिग्गज अभिनेता रोनित रॉय (Ronit Roy) ने भी अपनी आर्थिक तंगी का हाल बयां कर दिया है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान रोनित रॉय (Ronit Roy) ने खुलासा किया है कि वो करियर के शुरुआती दिनों में भी उनकी हालात काफी खराब थी. साथ ही एक्टर ने ये बात भी कही है कि पिछले पांच महीने से उनके पास कोई काम नहीं है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित खबर के अनुसार रोनित रॉय (Ronit Roy) इन दिनों काफी तंगी से गुजर रहे हैं. रोनित रॉय ने एकता कपूर के सुपरहिट शो 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagii Kay) में मिस्टर बजाज का किरदार निभाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी. बॉलीवुड फिल्मों में भी उन्होंने खासी पहचान बनाई है. लेकिन स्थापित कलाकार होने बाद भी रोनित रॉय की माली हालत बिगड़ चुकी है.

इस इंटरव्यू में रोनित रॉय ने काफी विस्तार से बताया है कि लॉकडाउन के चलते उन्हें कितनी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. रोनित रॉय ने कहा, 'जनवरी से मेरे पास कोई काम नहीं है. मेरा छोटा सा बिजनेस है, जोकि मार्च से ही बंद पड़ा है. जो भी लोग मुझ पर निर्भर हैं, उनकी मदद के लिए मैं चीजों को बेच-बेचकर मदद कर रहा हूं.'

इतना ही नहीं इसके आगे बोलते हुए रोनित रॉय ने बताया, 'मैं अमीर आदमी नहीं हूं लेकिन मुझसे जो भी बन पड़ा रहा है कर रहा हूं. बड़े-बड़े ऑफिस वाले प्रोडक्शन हाउस को भी अब एक्टर्स की मदद के लिए सामने आना चाहिए.'

आपको याद दिला दें कि लॉकडाउन के चलते आर्थिक तंगी से जूझ रहे कलाकार मनमीत ग्रेवाल ने हाल ही में मौत को गले लगा लिया था. इसके बाद 'क्राइम पेट्रोल' फेम प्रेक्षा मेहता (Preksha Mehta) के सुसाइड की खबर भी सामने आई थी. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें