Ruslaan Teaser: रोहित शेट्टी ने किया 'रुसलान' का टीजर जारी, जबदस्त एक्शन करते नजर आए आयुष शर्मा
Advertisement
trendingNow12152734

Ruslaan Teaser: रोहित शेट्टी ने किया 'रुसलान' का टीजर जारी, जबदस्त एक्शन करते नजर आए आयुष शर्मा

Ruslaan Teaser OUT: फिल्ममेकर रोहित शेट्टी ने आयुष शर्मा की फिल्म 'रुसलान' का मच अवेटिड टीजर जारी कर दिया है. उन्होंने आयुष को उनकी फिल्म के लिए शुभकामना भी दी हैं. आयुष शर्मा स्टारर 'रुसलान' अपने पहले ऐलान के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है.

'रुसलान' का टीजर हुआ OUT

Rohit Shetty unveils Ruslaan Teaser: आयुष शर्मा (Aayush Sharma) स्टारर एक्शन और इमोशन से भरपूर फिल्म 'रुसलान' का टीजर आउट हो गया है. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा फिल्म के टीजर में जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. अपनी ब्लॉकबस्टर मनोरंजक और एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने आयुष शर्मा की फिल्म के टीजर को जारी किया है. 

'रुसलान' का टीजर (Ruslaan Teaser) आपको एक्शन, इमोशनल, ड्रामा, रोमांस, म्यूजिक, डांस सबकुछ दिखाता है, जिससे पता चलता है कि यह दर्शकों को एक ही फिल्म में काफी कुछ देखने को मिलेगा. इस टीजर में आयुष शर्मा जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही टीजर में जहीर इकबाल, सुश्री मिश्रा, विद्या मालवडे और जगदीप बाबू की झलक भी देखने को मिली है.

'यमुनाबाई का किरदार निभाने के लिए तुम...' 'स्वतंत्र वीर सावरकर' में अंकिता लोखंडे को नहीं लेना चाहते थे रणदीप हुड्डा

आयुष शर्मा ने शेयर किया एक्शन पैक्ड टीजर
वहीं, आयुष शर्मा ने भी इस टीजर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. इस टीजर को शेयर करते हुए आयुष शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ''दुनिया की भीड़ में, सिर्फ दुनिया जीतने की आग है... मेरा हिम्मत ही मेरा सब कुछ है.'' इसी के साथ आयुष शर्मा ने यह भी अनाउंस किया है कि यह फिल्म 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दर्शकों के सामने आ जाएगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

रोहित शेट्टी का सपोर्ट रखता है मायने
टीजर लॉन्च के मौके पर बात करते हुए आयुष शर्मा ने कहा, ''एक्शन किंग रोहित शेट्टी का सपोर्ट मिलना हमारे लिए बड़ी बात है. वह दर्शकों की नब्ज जानते हैं। यह बताता है कि हम 'रुस्लान' के साथ कुछ सही कर रहे हैं. उनका सपोर्ट हमारे लिए बहुत मायने रखता है.'' 'रुसलान' को करण एल. डायरेक्ट कर रहे हैं. 

सलमान खान ने अनाउंस की बड़ी फिल्म, मुरुगदास और साजिद नाडियाडवाला संग मिलाया हाथ, अगले साल 2025 ईद पर देगी दस्तक

2018 में आयुष शर्मा ने किया था बॉलीवुड डेब्यू
आयुष शर्मा ने 2018 में रोमांटिक कॉमेडी 'लवयात्री' के साथ बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म में उनके साथ वरीना हुसैन नेल भी डेब्यू किया था.  इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस और अभिराज मनियावाला ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ सफलता नहीं मिली थी. आयुष शर्मा आखिरी बार 2021 में सलमान खान के साथ फिल्म 'अंतिम' में नजर आए थे.

Trending news