'कुछ नहीं बदला...' सबा पटौदी ने याद किए भाई-बहन संग बिताए खास पल, शेयर की सैफ और सोहा की थ्रोबैक फोटो
Advertisement

'कुछ नहीं बदला...' सबा पटौदी ने याद किए भाई-बहन संग बिताए खास पल, शेयर की सैफ और सोहा की थ्रोबैक फोटो

Saba Shares Throwback Photo: हाल ही में शर्मिला टैगोर की तीसरी बेटी सबा पटौदी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से एक थ्रोबैक है और एक हाल फिलहाल की. दोनों तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने उन खास पलों को याद किया जिनको साथ में बिताया.

सबा पटौदी ने याद किए भाई-बहन संग बिताए खास पल, शेयर की सैफ और सोहा की थ्रोबैक फोटो

Saba Shares Throwback Photo With Saif and Soha: अपने दौर में बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने साल 1968 में भारतीय क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी के साथ शादी की थी. दोनों की तीन बच्चे हैं, जिनमें सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा पटौदी. जहां सैफ अली और सोहा अली ने इंडस्ट्री में अपनी अच्छी खासी पकड़ बनाई है और अपने  अभिनय से अपनी दमदार छाप छोड़ी है. 

वहीं, सबा पटौदी हमेशा ही लाइमलाइट से दूर रही हैं और दूर रहना की पसंद करती हैं. इसी बीच सबा ने अपने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने भाई-बहन सैफ अली खान और सोहा अली खान के साथ नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में से एक काफी पुरानी है और एक हाल ही की है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सबा ने कैप्शन में लिखा, 'भाई-बहन...पागलपन के पल और उन पलों के बंधन... हमेशा के लिए जुड़ गए, साथ तब और अब. कुछ नहीं बदलता है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

सबा ने शेयर की भाई-बहन संग थ्रोबैक फोटो

वहीं, उनके इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि तीनों बच्चे अपनी मां शर्मिला पर गए हैं. फोटो में तीनों भाई बहन टीनएज लग रहे हैं. सबा पटौदी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर परिवार से साथ अपनी फोटो शेयर करती हैं. उनका इंस्टाग्राम ऐसी ही असंख्य पारिवारिक स्नैपशॉट से भरा पड़ा है, जिसमें भाई-बहन सैफ अली खान और सोहा अली खान के साथ-साथ भाभी करीना कपूर खान और उनके बच्चे भी शामिल हैं. इतना ही नहीं, उनकी इस सभी फोटो को काफी पसंद भी किया जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

सैफ अली खान का वर्कफ्रंट 

इससे पहले, ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में सबा ने अपने भाई-बहन की मोबिलिटी के बारे में खुलकर बात की थी. वहीं, अगर सैफ अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार  प्रभास और कृति सेनन के साथ 'आदिपुरुष' में रावण के किरदार में देखा गया था. अब सैफ जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के साथ तेलुगु फिल्म 'देवारा' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में जूनियर एनटीआर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज डेट की आधिकारिक घोषणा करते हुए बताया था कि फिल्म 10 अक्टूब को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

Trending news