close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

साई पल्ल्वी ने किया खुलासा, क्यों ठुकराया था 2 करोड़ रुपये का फेयरनेस क्रीम एड?

साई ने साल 2015 में फिल्म 'प्रेमम' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें साउथ का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है. 

साई पल्ल्वी ने किया खुलासा, क्यों ठुकराया था 2 करोड़ रुपये का फेयरनेस क्रीम एड?
साई पल्ल्वी (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : साउथ की टैलेंटेड एक्ट्रेस साई पल्लवी एक बार फिर से चर्चा में हैं. साई ने कुछ दिन पहले दो करोड़ रुपये का फेयरनेस क्रीम एड ठुकरा दिया था जिसके बाद साई अचानक से खबरों छा गई थीं. साई ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि क्यों उन्होंने फेयरनेस क्रीम एड करने के लिए मना कर दिया था. बता दें कि साई ने साल 2015 में फिल्म 'प्रेमम' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म के लिए उन्हें साउथ का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है. इसके बाद साई की मलयालम फिल्म 'काली' को भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया.

साई ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो फेयरनेस क्रीम का एड नहीं कर सकती थीं क्योंकि वो भारतीस है और उनका रंग सही है. साई का कहना है कि इस तरह के एड लोगों और स्पेशली महिलाओं को गलत संदेश देते हैं, इसलिए वो ऐसे किसी भी कैंपेन का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं. 

PHOTOS: इंटरनेट पर छाई इस साउथ एक्ट्रेस की तस्वीरें, ठुकरा चुकी हैं 2 करोड़ की डील

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Vishu comes early this year  PC : @appollofoxx 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai) on

बता दें कि पल्लवी को अपना चेहरा जस का तस पेश करना पसंद है. वो ज्यादा मेकअप में विश्वास नहीं करती और यही वजह है कि वह सिने प्रेमियों के बीच जबरदस्त तरीके से लोकप्रिय हैं. सिने जगत के जानकारों का कहना है कि पल्लवी बहुत कम ही मेकअप करती हैं. साई पल्लवी कई मंच पर पहले कह चुकी हैं 'मैं ब्यूटी प्रोडक्ट में विश्वास नहीं करती. आपकी त्वचा का जो भी कलर है, लेकिन आपको अपने ऊपर आत्मविश्वास होना चाहिए.' 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें