VIDEO: तैमूर की फोटो खींचने पर सैफ हुए नाराज, बोले- 'बस करो! बच्चा अंधा हो जाएगा'
Advertisement

VIDEO: तैमूर की फोटो खींचने पर सैफ हुए नाराज, बोले- 'बस करो! बच्चा अंधा हो जाएगा'

हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ स्पॉट हुए, तैमूर इस दौरान लाल रंग की कैप में काफी क्यूट नजर आए 

तैमूर ने लाल रंग की कैप पहनी थी, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार कपल सैफ अली खान और करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. तैमूर इस दौरान लाल रंग की कैप में काफी क्यूट नजर आए, लेकिन हमेशा की तरह तैमूर को देखकर पैपराजी ने क्लिक करना शुरु कर दिया. इस बात पर सैफ अली खान नाराज हो गए और मीडिया के सामने अपनी चिंता बता डाली. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.  

सामने आए इस वीडियो में तीनों एयरपोर्ट के अंदर जाते दिखाई दे रहे हैं. अब ये तो जगजाहिर सी बात है कि तैमूर पैपाराजी के फेवरिट स्टार हैं. तो तैमूर को देखते ही फोटोग्राफर्स ने लगातार क्लिक्स करने लगे. वहां नेचुरल लाइट की कमी की वजह से फोटोग्राफर्स फ्लैश का यूज कर रहे थे. जिस पर सैफ थोड़ा नाराज हो गए. देखिए यह वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

taimuralikhan saifalikhan kareenakapoorkhan off to Pataudi airportdiaries viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani viralbhayani on

वीडियो में हम देख सकते हैं कि किस तरह तैमूर के सामने आते ही उसके चेहरे पर लगातार फ्लैश चमकने लगे. इस पर सैफ ने तंग आकर मीडिया से फोटो खींचने के लिए मना किया. सैफ ने थोड़ा झल्लाते हुए कहा, 'अरे बंद करो फ्लैश बच्चा अंधा हो जाएगा.' दरअसल इसे झल्लाना या गुस्सा होना नहीं कहना चाहिए. क्योंकि यहां एक पिता की अपने बेटे के लिए फिक्र नजर आ रही है जो कि पूरी तरह से जायज है.  

fallback

बता दें कि बॉलीवुड सैलेब कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान का नाम दुनिया के सबसे पॉपुलर बच्चों में शुमार किया जाता है. तैमूर की पॉपुलरिटी इतनी ज्यादा है कि इंडियन मार्केट में उनके नाम और शक्ल की डॉल और तैमूर बिस्किट तक बिकने लगे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news