इस रीमेक में टकराएंगे Hrithik Roshan और Saif Ali Khan, जानिए किसने किया Aamir Khan को रिप्लेस
Advertisement

इस रीमेक में टकराएंगे Hrithik Roshan और Saif Ali Khan, जानिए किसने किया Aamir Khan को रिप्लेस

पहले बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) इस फिल्म के एक किरदार के लिए चुने गए थे.

इस रीमेक में टकराएंगे  Hrithik Roshan और Saif Ali Khan, जानिए किसने किया Aamir Khan को रिप्लेस

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 2017 की तमिल सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी (Vikram Vedha Hindi) रीमेक में दिखाई देंगे. 

मूल फिल्म में पुलिस अधिकारी विक्रम के किरदार में आर माधवन (R. Madhavan) दिखाई दिए हैं. वहीं विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा (Vijay Setupati) की भूमिका निभाई है. हिंदी रीमेक में ऋतिक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे, जबकि सैफ पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से पहले बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) गैंगस्टर वेधा के किरदार के लिए चुने गए थे, लेकिन रिपोर्टो की मानें तो आमिर खान (Aamir Khan)  ने इसमें काम करने से मना कर दिया है, जिसके बाद ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को इसमें शामिल किया गया.

बॉलीवुड रीमेक को पुष्कर-गायत्री द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

आपको बता दें कि बीते सालों में साउथ सुपरहिट फिल्मों के रीमेक को बॉलीवुड दर्शकों ने काफी प्यार दिया है. बीते साल शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' ने लोगों का दिल जीता था तो अब जल्द ही शाहिद 'जर्सी' के रीमेक में नजर आने वाले हैं. 

वहीं ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो लोगों को बेसब्री से उनकी सुपरहीरो वाली सीरिज 'कृष' की अगली कड़ी की घोषणा का इंतजार है. बीते साल ऋतिक रोशन 'वॉर' और 'सुपर 30' में नजर आए थे. अगर हम सैफ अली खान की बात करें तो वह जल्द ही 'आदिपुरुष' में रावण के किरदार में नजर आने वाले हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news