टॉक शो में Marriage पर सैफ अली खान ने कह दी ऐसी बात, शर्म से लाल हुईं करीना कपूर

करीना कपूर के टॉक शो में सैफ अली खान ने कई राज खोले हैं. आप भी जानेंगे तो हंसने लगेंगे.

टॉक शो में Marriage पर सैफ अली खान ने कह दी ऐसी बात, शर्म से लाल हुईं करीना कपूर
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) के टॉक शो पर जब उनके पति सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) पहुंचे तो खबरें बननी ही थी. इस शो में सैफ ने एक एक्ट्रेस की लाइफ पर शादी का क्या असर पड़ता है, इस पर भी चर्चा की. जिस तरह करीना ने शादी के बाद अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को मैनेज किया, उसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी को इंडस्ट्री के लिए मिसाल बताते हुए तारीफ भी की. उन्होंने करीना के टाइम मैनेजमेंट की भी तारीफ की.

इस शो के वीडियो में सैफ अली खान कहते दिख रहे हैं कि हमने भी शादी से पहले एक फीमेल एक्ट्रेस के करियर पर शादी से पड़ने वाले प्रभाव पर चर्चा की थी. मैंने आपके सामने अपनी मां का उदाहरण रखा था. आपने कहा था कि अब समय बदल गया है. अब एक्ट्रेस का शादीशुदा होना कोई बड़ा मैटर नहीं है. सैफ की बात सुनकर करीना काफी खुश दिखाई दे रही थीं. करीना कपूर ने कहा कि वो जमाना चला गया है कि जब शादी के बाद महिला को ही समझौता करना पड़ता है. सैफ और करीना ने 2012 में शादी की थी. दोनों का एक बेटा तैमूर हैं.

इस शो के दौरान सैफ और करीना की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिली. इस शो में सैफ ने करीना के सवालों का जवाब बेबाकी से दिया. करीना नए एक सवाल ऐसा पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर खुद करीना कपूर शरम से लाल हो गईं, क्योंकि करीना ने भी उम्मीद नहीं की थी कि सैफ उनके बेडरूम का सीक्रेट खोल देंगे. करीना ने पूछा कि वो एक चीज जो शादीशुदा लोगों को अपनी जिंदगी में जरूर करनी चाहिए. ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश बनाए रखे? करीना का सवाल सुनते ही सैफ बोले- रोल प्ले. सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शरम से लाल हो गईं.

इसके बाद करीना ने बात संभाली और कहा कि हम इस शो में लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं तो ये भी ठीक है. इसके बाद सैफ भी बात संभालते हुए बोले कि वह मजाक कर रहे थे. आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहेंगे तो ताजगी बनी रहेगी. लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देता है. साथ ही मुझे ये भी लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए. आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान को आखिरी बार 'जवानी जानेमन' में देखा गया था.  वहीं करीना कपूर की बात करें तो वह अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज' में दिखाई दी थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट रही.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें