close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: कैटरीना कैफ का नाम सुनते ही सलमान खान ने खड़े होकर बजाई तालियां-सीटियां

बुधवार को मुंबई से NSCI में आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ. यहां कैटरीना कैफ, सलमान खान, सारा अली खान, आयुष शर्मा, रणवीर सिंह जैसे कई सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस दी.

VIDEO: कैटरीना कैफ का नाम सुनते ही सलमान खान ने खड़े होकर बजाई तालियां-सीटियां

नई दिल्‍ली: सलमान खान (Salman Khan) का अपना ही एक अंदाज है, जिसमें वो बेबाकी से कुछ भी करते और बोलते नजर आ जाते हैं. सलमान का यही बिंदास अंदाज ही उन्‍हें बॉलीवुड का दबंग खान भी बनाता है. हालांकि जब प्‍यार की बात आती है, तो सलमान अक्‍सर खुद को रोकते और काफी पर्सनल से होते नजर आते हैं. लेकिन जब बात कैटरीना कैफ की आती है, तो सलमान खान कुछ भी करने से पीछे नहीं रुकते. यूं तो सलमान कम ही लोगों की तारीफ करते हैं, लेकिन बुधवार को मुंबई में हुए IIFA Awards में जब बारी थी कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की परफॉर्मेंस की तो सलमान सब भूल गए और उनका दीवानापन सामने आ ही गया. 

दरअसल बुधवार को मुंबई से NSCI में आईफा अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ. यहां कैटरीना कैफ, सलमान खान, सारा अली खान, आयुष शर्मा, रणवीर सिंह जैसे कई सितारों ने अपनी परफॉर्मेंस दी. स्‍टेज पर मौजूद होस्‍ट आयुष्‍मान खुराना ने जैसे ही कैटरीना की परफॉर्मेंस के लिए उनका नाम पुकारा, यह सुनते ही सलमान खान खड़े हो गए और जोर-जोर से तालियां बजाने लगे. इतना ही नहीं, सलमान ने कैटरीना के लिए सीटियां भी बजाईं. सलमान के साथ कॉरियोग्राफर शामक डावर भी बैठे थे जो उनके साथ खड़े होकर तालियां बजाते दिखे. आप भी देखें यह मजेदार वीडियो. 

बता दें कि सलमान खान ने आईफा अवॉर्ड्स में अपने आने वाली फिल्‍म की हीरोइन सई मांझरेकर (Saiee Manjrekar) के साथ एंट्री की. सई निर्देशक महेश मांझरेकर की बेटी हैं और सलमान खान के साथ फिल्‍म 'दबंग 3' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें