Box Office पर थम नहीं रही है 'भारत' की रफ्तार, 5 दिन में कमाई 150 करोड़ के पार

Box Office पर थम नहीं रही है 'भारत' की रफ्तार, 5 दिन में कमाई 150 करोड़ के पार

देश के अलावा लगभग 70 देशों में 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. बता दें कि सलमान की 'भारत' ने पहले ही दिन एक्टर की पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली लिस्ट में टॉप किया है. 

Trending Photos

    Box Office पर थम नहीं रही है 'भारत' की रफ्तार, 5 दिन में कमाई 150 करोड़ के पार

    नई दिल्ली: सलमान खान की ईद रिलीज 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने पांच दिन में 150 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ वीकेंड पर फिल्म ने कमाई में बढ़त हासिल की है. देश के अलावा लगभग 70 देशों में 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई फिल्म को डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने निर्देशित किया है. बता दें कि सलमान की 'भारत' ने पहले ही दिन एक्टर की पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली लिस्ट में टॉप किया है. 

    ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'भारत' के कलेक्शन के आकंड़े ट्वीट पोस्ट करते हुए लिखा कि पांच दिन में फिल्म ने देश में 150 करोड़ से ज्यादा की कमाई है. फिल्म ने पहले दिन बुधवार को 42.30 करोड़ किया तो वहीं फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार को 31 करोड़ की कमाई की. वहीं फिल्म ने शुक्रवार को 22.20 करोड़, शनिवार को 26.70 करोड़ और रविवार को 27.90 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ने पांच दिन में टोटल 150.10 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. 

    'भारत' की सुपर सक्सेस पर फैंस को मिला सरप्राइज! सलमान खान का Tweet कर रहा बड़ा इशारा

    ऐसी है फिल्म की कहानी 
    सलमान खान की ईद रिलीज फिल्म 'भारत' लगातार खबरों में बनी हुई है. कैटरीना और सलमान की जोड़ी को रोमांटिक अंदाज में देखना उनके फैंस के लिए हमेशा से किसी ट्रीट से कम नहीं रहा है. सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है. फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था. 

    10 साल ऐसा रहा सलमान की ईद रिलीज फिल्मों का सफर, इन फिल्मों ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई

    सलमान की ईद रिलीज फिल्मों का सफर  
    बता दें कि साल 2009 में फिल्म 'वॉन्टेड' ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान को नई पहचान दी. इस फिल्म के बाद से सलमान की बड़ी फिल्में ईद पर रिलीज होने लगी. सलमान खान ईद रिलीज फिल्मों को अपने लिए लकी मानते हैं. 2009 से लेकर 2019 तक दस सालों के इस सफर में सलमान ने कई बड़ी हिट फिल्में दी हैं.

    बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

    Trending news