सलमान खान का 'शेरा' करेगा जस्टिन बीबर की सुरक्षा, मेजबानी को लेकर सितारों में मची होड़
Advertisement
trendingNow1326349

सलमान खान का 'शेरा' करेगा जस्टिन बीबर की सुरक्षा, मेजबानी को लेकर सितारों में मची होड़

सुपरस्टार सलमान खान के अंगरक्षक शेरा को पॉप स्टार जस्टिन बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वह पर्पज वर्ल्ड टूर के लिए भारत आ रहे हैं. शेरा को सलमान का 20 वर्षो के दौरान सबसे भरोसेमंद अंगरक्षक माना गया है. उनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है.

सलमान के अंगरक्षक को बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान के अंगरक्षक शेरा को पॉप स्टार जस्टिन बीबर की सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई है. वह पर्पज वर्ल्ड टूर के लिए भारत आ रहे हैं. शेरा को सलमान का 20 वर्षो के दौरान सबसे भरोसेमंद अंगरक्षक माना गया है. उनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है.

जानकार सूत्रों का कहना है कि वह इस महीने भारत आ रहे जस्टिन बीबर की सुरक्षा-व्यवस्था की व्यक्तिगत तौर पर निगरानी रखेंगे. इससे पहले वह विल स्मिथ, जैकी चैन और कानू रीव्स जैसे अंतर्राष्ट्रीय कलाकारों की सुरक्षा-व्यवस्था संभाल चुके हैं.

सलमान खुद ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके गायक की मेजबानी कर सकते हैं, वह अपने संगीत कार्यक्रम के लिए आठ मई को भारत आ रहे हैं. कार्यक्रम व्हाईट फॉक्स इंडिया द्वारा 10 मई को आयोजित किया जा रहा है.

जस्टिन बीबर की मेजबानी को लेकर शाहरुख, सलमान में होड़

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और सलमान खान ग्रैमी पुरस्कार विजेता कनाडाई गायक जस्टिन बीबर की मेजबानी करने की होड़ में हैं. पॉपस्टार बीबर आठ मई को अपने जियो जस्टिन बीबर पर्पस वर्ल्ड टूर के लिए यहां पहुंच रहे हैं. कार्यक्रम व्हाइट फॉक्स इंडिया द्वारा आयोजित किया जा रहा है.

सूत्रों के मुताबिक, 23 साल के गायक के लिए संभावित मेजबानों की सूची में प्रमुख उद्योगपति मुकेश अंबानी भी शामिल हैं. कार्यक्रम 10 मई को आयोजित होगा.

बीबर के भारत आने के बाद ही अंतिम मेजबान पर फैसला होगा. सिर्फ मेजबानी की ही होड़ नहीं है. सूत्रों का कहना है कि संगीत कार्यक्रम के उद्धघाटन को लेकर भी आगामी फिल्मों ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘मेरी प्यारी बिंदू’ की टीमों के बीच होड़ लगी हुई है.

दिलचस्प बात यह है कि दोनों फिल्मों की अभिनेत्रियां श्रद्धा कपूर और परिणीति चोपड़ा अतीत में अपना गायन कौशल दिखा चुकी हैं. परिणीति चोपड़ा ‘मेरी प्यारी बिंदू’ में हैं, तो श्रद्धा कपूर ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में हैं.

कार्यक्रम में आमंत्रित अतिथि सूची में अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्य राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करण जौहर, गौरी खान, मनीष मल्होत्रा और कंगना रनौत जैसे सितारे शामिल हैं.

Trending news