Salman Khan के जीजा आयुष शर्मा की कार का मुंबई में एक्सीडेंट! जानें पूरा अपडेट
Advertisement
trendingNow12015185

Salman Khan के जीजा आयुष शर्मा की कार का मुंबई में एक्सीडेंट! जानें पूरा अपडेट

Aayush Sharma Car Accident: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा की गाड़ी का मुंबई में एक्सीडेंट हो गया है. कहा जा रहा है कि एक्सीडेंट के दौरान आयुष गाड़ी में मौजूद नहीं थे. 

सलमान खान औऱ आयुष शर्मा

Salman Khan Brother-In-Law Car Accident: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और एक्टर आयुष शर्मा के फैंस को झटका देने वाली खबर सामने आई है. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई आयुष शर्मा की गाड़ी का मुंबई में एक्सीडेंट हो गया है. आयुष शर्मा की गाड़ी के एक्सीडेंट की खबर से फैंस टेंशन में आ गए हैं. लेकिन परेशान होने की कोई बात नहीं है. ऐसा बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के दौरान सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) अपनी कार में मौजूद नहीं थे. 

एक्सीडेंट के वक्त गाड़ी में नहीं थे आयुष शर्मा

जूमरिपोर्ट के अनुसार, आयुष शर्मा (Aayush Sharma Care Accident) की गाड़ी का मुंबई के एक गैस स्टेशन के पास एक्सीडेंट हुआ है. एक्सीडेंट के समय सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान (Salman Khan Sister) के पति आयुष शर्मा अपनी कार में मौजूद नहीं थे. कहा जा रहा है कि गाड़ी उस समय ड्राइवर चला रहा था. ड्राइवर कार को लेकर गैस स्टेशन जा रहा था, तभी नशे में धुत्त एक कार सवार सामने से आ गया और गाड़ी से टकरा गया. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्सीडेंट में आयुष के ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई है. 

आयुष शर्मा का वर्कफ्रंट

आयुष शर्मा (Aayush Sharma Movies) ने साल 2018 में सलमान खान के बैनर तले बनी फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में कदम रखा था. लवयात्री के बाद सलमान खान की ही फिल्म अंतिम: द फाइनल लास्ट ट्रूथ में आयुष शर्मा आखिरी बार नजर आए थे. इस फिल्म में आयुष ने सलमान खान के सामने विलेन का रोल निभाया था. रिपोर्ट्स की मानें तो अब आयुष, फिल्म एक्शन पैकड फिल्म रुसलान में नजर आने वाले हैं. 

Trending news