सलमान खान ने पूरी की 'राधे' की शूटिंग, वीडियो शेयर कर कहा- 'It's A Wrap'
Advertisement

सलमान खान ने पूरी की 'राधे' की शूटिंग, वीडियो शेयर कर कहा- 'It's A Wrap'

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान और दिशा पटानी की मुख्य भूमिका के साथ-साथ जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सोहेल खान व अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: जब से लॉकडाउन में ढील दी गई, तब से कई फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और कई फिल्मों ने अपने शूटिंग शेड्यूल को निपटाने के लिए सेट पर वापसी कर ली है. सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' उन्हीं में से एक थी. सलमान खान और टीम ने अक्टूबर के दूसरे दिन इस एक्शन थ्रिलर की शूटिंग फिर से शुरू की थी और अब अपना शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है.

  1. सलमान ने 'राधे' की शूटिंग वक्त से पहले ही पूरी कर ली है
  2. सलमान खान ने अक्टूब में शूटिंग फिर से शुरू की थी
  3. सलमान खान और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं

भाई जान ने पूरी की शूटिंग
सलमान खान फिल्म्स के आधिकारिक हैंडल से सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो पोस्ट करते हुए शूटिंग खत्म होने की घोषणा की गई है. सलमान खान फिल्म्स ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, And it’s a wrrrap. #Radhe.' 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में सलमान खान और दिशा पटानी की मुख्य भूमिका के साथ-साथ जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा अहम किरदार निभा रहे हैं. फिल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सोहेल खान व अतुल अग्निहोत्री द्वारा निर्मित है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

And it’s a wrrrap! #Radhe @beingsalmankhan @apnabhidu @randeephooda @dishapatani @prabhudevaofficial @sohailkhanofficial @atulreellife @reellifeproduction @welcometogauthamcity

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial) on

तय समय से पहले पूरी हुई शूटिंग
बता दें कि सलमान खान ने अपनी इस एक्शन थिलर फिल्म की शूटिंग तय वक्त से पहले ही पूरी कर ली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के आखिर तक चलनी थी, लेकिन सलमान खान की टीम ने इसे तय समय से पहले पूरा कर लिया. शूटिंग जल्द पूरी होने की वजह तीन लोकेशन्स पर अलग-अलग टीमों के साथ शूटिंग करने के आइडिया को माना जा रहा है. कोरोना की वजह से हर सेट पर छोटी-छोटी यूनिट के काम करने के नियम के तहत ये फैसला लिया गया था. वहीं माना जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट अब 2 हफ्तों में सामने आ सकती है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news