VIDEO: जब अचानक सामने आ गई सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड, ऐसा था यूलिया का रिएक्शन
Advertisement

VIDEO: जब अचानक सामने आ गई सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड, ऐसा था यूलिया का रिएक्शन

जाहिर तौर पर दोनों एक दूसरे से काफी क्लोज हैं लेकिन कल्पना कीजिए अगर यूलिया वंतूर सलमान  खान (Iulia Vantur) के साथ हों और अचानक उनकी कोई एक्स गर्लफ्रेंड उनके सामने आ जाए तो?

सलमान खान, यूलिया वंतूर और संगीता बिजलानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की निजी जिदंगी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रही है. इंडस्ट्री के सबसे एलिजिबल बैचलर की जिंदगी में कई लड़कियां आईं और गईं लेकिन उन्होंने कभी भी शादी के बंधन में बंधने का फैसला नहीं किया. वर्तमान में सलमान खान (Salman Khan) एक्ट्रेस यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) के साथ कथित तौर पर रिलेशनशिप में हैं.

  1. यूलिया के सामने आ गई भाई की एक्स गर्लफ्रेंड
  2. दबंग खान को इगनोर कर गईं यूलिया वंतूर?
  3. 'अंतिम' में नजर आएंगे सलमान खान

ऐसा है सलमान-यूलिया का रिश्ता
हालांकि दोनों ही पब्लिक के सामने खुलकर अपने रिश्ते का इजहार करने में कतराते रहे हैं लेकिन इंडस्ट्री में ये एक ओपेन सीक्रेट है कि सलमान खान (Salman Khan) और यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड हैं. दोनों की करीबियों का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि लॉकडाउन के दौरान पनवेल फार्महाउस में यूलिया पूरे वक्त सलमान खान (Salman Khan) के साथ रही थीं.

पार्टी में साथ पहुंचे थे यूलिया-सलमान
दोनों जाहिर तौर पर एक दूसरे से काफी क्लोज हैं लेकिन कल्पना कीजिए अगर यूलिया वंतूर सलमान  खान (Iulia Vantur) के साथ हों और अचानक उनकी कोई एक्स गर्लफ्रेंड उनके सामने आ जाए तो? सोमवार रात एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की बर्थडे पार्टी में जब सलमान खान (Salman Khan) और यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) अपनी गाड़ी से उतरे तो पापाराजी उनकी फोटो लेने लगे.

दबंग खान को इगनोर कर गईं यूलिया?
लेकिन ये क्या? सलमान खान (Salman Khan) फोटो खिंचवाते रह गए और यूलिया (Iulia Vantur) गाड़ी से उतरकर सीधी निकल गईं. सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें आवाज देकर रोका भी, लेकिन यूलिया (Iulia Vantur) उनकी आवाज को अनसुना करके निकल गईं. पर ऐसा क्या हुआ कि यूलिया वंतूर बॉलीवुड के दबंग खान को इगनोर करके आगे बढ़ गईं?

यूलिया के सामने आ गई भाई की एक्स गर्लफ्रेंड
इस सवाल का जवाब आपको वीडियो को ध्यान से देखने पर मिलता है. दरअसल जिस दिशा यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) आगे बढ़ रही थीं उसी दिशा में संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) भी सामने खड़ी हुई थीं. दिलचस्प बात ये है कि संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) सीधे सलमान खान (Salman Khan) की तरफ देख रही थीं और शायद यही वजह थी कि यूलिया (Iulia Vantur) सलमान (Salman Khan) के साथ रुकने की बजाए सीधे निकल गईं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@bollywoodarab.fc)

'अंतिम' में नजर आएंगे सलमान खान
एक्ट्रेस का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस कयास लगा रहे हैं कि यूलिया वंतूर (Iulia Vantur) ने सलमान खान (Salman Khan) की एक्स गर्लफ्रेंड को देखकर ऐसा रिएक्शन दिया. वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही अपने जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के साथ फिल्म 'अंतिम' (Antim) में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहू दिव्यांका त्रिपाठी का पहली बार दिखा बोल्ड अवतार, Photo Viral

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर  Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news