close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बॉलीवुड के 'दबंग' का राजनीति से तौबा, कहा- 'न ही चुनाव लड़ूंगा, न प्रचार करूंगा'

एक्टर सलमान खान ने Twitter के जरिये चुनाव लड़ने की खबरों का खंडन किया.

बॉलीवुड के 'दबंग' का राजनीति से तौबा, कहा- 'न ही चुनाव लड़ूंगा, न प्रचार करूंगा'
सलमान खान को कांग्रेस लोकसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी के तौर पर उतारने की जुगत में थी. (फाइल फोटो)

इंदौर: बॉलीवुड के भाईजान और दबंग एक्टर सलमान खान के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) लड़ने की आस लगाने वालों के दिल होली के दिन टूट गए. जो नेता उनके चुनावी मैदान में उतरने की आस लगाए बैठे थे, उनकी पार्टी को होली के दिन सलमान ने मायूसी का गुलाल पोत दिया.

'भारत' के एक्टर सलमान खान ने ट्वीट के जरिये चुनाव लड़ने की खबरों का खंडन किया. उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, ''न चुनाव लड़ूंगा और न किसी पार्टी का प्रचार करूंगा.'' सलमान ने खुद के चुनाव लड़ने की बातों को अफवाह बताया.

सलमान खान को मध्य प्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर सीट से कांग्रेस अपने प्रत्याशी के तौर पर लोकसभा चुनाव में उतारने की जुगत में थी. पिछले कुछ माह से कांग्रेस से यह मांग भी उठ रही थी. इंदौर लोकसभा सीट को बीजेपी का गढ़ माना जाता है. कांग्रेस सलमान के सहारे इस सीट पर 30 साल बाद जीत दर्ज करने की उम्मीद पाल रही थी, पर अब दबंग खान के एक ट्वीट ने कांग्रेस की उन उम्मीदों पर होली के रंग भरे त्योहार में पानी फेर दिया.

सलमान का जन्म इंदौर के पलासिया इलाके में हुआ था. मुंबई जाने से पहले उन्होंने इंदौर शहर में अपने बचपन का काफी समय गुजारा है. सलमान का परिवार के कई लोग यहां रहते हैं. इंदौर में सलमान के बहुत चाहने वाले भी हैं.