सलमान खान ने हॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स के साथ शेयर की फोटो, आलिया भट्ट भी आईं नजर
Advertisement
trendingNow12075684

सलमान खान ने हॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स के साथ शेयर की फोटो, आलिया भट्ट भी आईं नजर

Salman Khan shared a photo: सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह जैक स्नाइडर, जॉन सीना और आलिया भट्ट के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. सलमान खान की शेयर की यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैन्स इस पर कमेंट कर रहे हैं.

सलमान खान की फोटो हो रही वायरल

Salman Khan shared a photo: सलमान खान ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया, जब उन्होंने हॉलीवुड के कुछ सबसे बड़े सितारों के साथ एक तस्वीर साझा की. बॉलीवुड सुपरस्टार ने हाल ही में सऊदी अरब के रियाद में जॉय अवार्ड्स 2024 में भाग ले रहे थे, जहां से उन्होंने अब फोटो शेयर की है. सलमान खान के साथ इस फोटो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और हॉलीवुड के कई बड़े सितारे (Hollywood Stars) भी नजर आ रहे हैं. सलमान के शेयर करते ही यह फोटो वायरल हो गई और फैन्स इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.  

सोशल मीडिया पर इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो वारयल हुए थे, जिनमें सलमान खान (Salman Khan) को एंथनी हॉपकिंस जैसे सितारों के साथ बॉन्डिंग करते हुए दिखाया गया था. अब सलमान खान ने भी सितारों से सजी एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की. फोटो में सलमान बैटमैन वर्सेज सुपरमैन के निर्देशक जैक स्नाइडर (Zack Snyder) के साथ खड़े नजर आ रहे थे और वे एक ग्रुप फोटो के लिए पोज दे रहे थे.

सलमान खान ने शेयर की सितारों से सजी तस्वीर
सलमान खान द्वारा सितारों से सजी इस तस्वीर में एंथनी हॉपकिंस (Anthony Hopkins), जॉन सीना (John Cena), एंथनी एंडरसन, मार्टिन लॉरेंस, टायसन फ्यूरी, ग्लोरिया गेन्नोर और बेबे रेक्सा के साथ एंटरटेनमेंट मेकर्स अवार्ड जीतने वाली बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट भी शामिल थीं. 

बिहाइंड द सीन वीडियो वायरल
बेबे रेक्सा ने वायरल फोटो का एक बिहाइंड द सीन वीडियो भी शेयर किया है. फोटो में स्टार्स परफेक्ट फोटो लेने के लिए असेंबल करते और अपनी जगह ढूंढते नजर आए. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bebe Rexha (@beberexha)

फैन्स कर रहे कमेंट
बता दें कि सलमान खान के इस फोटो को शेयर करते बाद फैन्स खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. जॉन सीना और सलमान खान को एक फ्रेम में देखकर फैन्स कुछ ज्यादा ही खुश हैं. कुछ फैन्स सलमान खान को इंडियन सिनेमा का लीजेंड भी कह रहे हैं.

सलमान ने रियाद में की एंथनी हॉपकिंस से मुलाकात
सलमान खान की रियाद यात्रा ने पूरे देश में हलचल मचा दी और इसका एक उदाहरण प्रसिद्ध हॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक एंथनी हॉपकिंस की सुपरस्टार से मुलाकात थी. एंथनी हॉपकिंस (जिन्होंने अगस्त (1996) और सररियल स्लिपस्ट्रीम (2007) का निर्देशन किया था) ने देश के सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी मुलाकात का अनुभव साझा किया और सलमान खान की प्रशंसा की. 

Trending news