'जहरीले सांप ने मुझे 3 बार कांटा'...सलमान ने पहली बार शेयर की आपबीती
Advertisement
trendingNow11056584

'जहरीले सांप ने मुझे 3 बार कांटा'...सलमान ने पहली बार शेयर की आपबीती

जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले सलमान खान (Salman Khan) को सांप ने काट लिया. एक्टर जब अस्पताल में भर्ती हुए तो फैंस उनकी अच्छी सेहत की दुआएं मांगने लगे. इस बीच एक्टर ने खुद बताया है कि अब उनकी हालत कैसी है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) को सांप काटने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया में फैली फैंस की चिंता बढ़ गई. हर कोई जानना चाहता है कि अब एक्टर कैसे हैं. सलमान के बर्थडे के ठीक एक दिन पहले इस तरह की घटना होने से कई लोग घबरा गए हैं. यही नहीं इसी वजह से उन्हें अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था. लेकिन अब वो कैसे हैं यह उन्होंने खुद बयान देकर बताया है.

  1. सलमान को सांप ने काटा
  2. सलमान का बयान आया सामने
  3. खुद बताई आपबीती

सलमान का बयान

सांप काटने के बाद एक्टर खुद सामने आए और अपनी आपबीती बताई. सलमान खान (Salman Khan) ने अपने बयान में कहा कि एक सांप में फार्म हाउस के अंदर घुस आया था, मैंने लकड़ी के सहारे उसे दूर फेंकने की कोशिश की. लेकिन इतने में ही वो मेरे हाथ पर चढ़ गया. ऐसे में मैंने सांप को बाहर छोड़कर आने के लिए दूसरे हाथ में ले लिया तो उसने मुझे तीन बार डस लिया. वह एक तरह का जहरीला सांप था। मैं 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहा. मैं अब ठीक हूं.

 

पिता सलीम खान का बयान

इससे पहले सलमान (Salman Khan) के पिता सलीम खान ने भी फैंस को तसल्ली देने के लिए बयान जारी किया था. एक इंटरव्यू में अपने फैंस को आश्वासन दिया कि एक्टर अब 'पूरी तरह से ठीक' हैं. News18 से बात करते हुए उन्होंने कहा, 'सलमान ठीक हैं. चिंता करने की कोई बात नहीं है. यह सब बहुत सुबह हुआ था, लेकिन अब वह ठीक हैं. यह एक सांप जहरीला नहीं था और इन जीवों को जंगल के आसपास पाया जाना काफी सहज है. डॉक्टर ने कुछ दवाएं लिखी हैं. लेकिन वह पूरी तरह से ठीक हैं.'

यह भी देखें- अगर सांप काटे तो क्या करें-क्या न करें, रखें इन बातों का ध्यान, देखिए PHOTOS

रविवार सुबह काटा था सांप

आपको बता दें कि रविवार की सुबह PTI ने जानकारी दी, 'सलमान (Salman Khan) को कल रात सांप ने काट लिया था और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. छह घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई. वह घर वापस आ गए हैं और ठीक हैं.' इस खबर के सामने आने के बाद से ही लोग परेशान हो उठे और एक्टर का हाल जानने की कोशिश करने लगे. लेकिन एक्टर की हालत अब ठीक है. 

सलमान की फिल्में

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पूजा हेगड़े के साथ 'कभी ईद कभी दीवाली' और जैकलीन फर्नांडीज के साथ 'किक 2' में नजर आएंगे. यही नहीं सलमान खान अपने खास दोस्त आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो करते नजर आएंगे और शाहरुख खान अभिनीत 'पठान' में भी उनका छोटा सा रोल है. सलमान खान फिलहाल 'टाइगर 3' की शूटिंग कर रहे हैं, जो लगभग खत्म होने वाली है. 

यह भी पढ़ें- क्यों रोहमन शॉल से हुआ सुष्मिता सेन का ब्रेकअप, वजह आई सामने!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news