बप्पा की गलत आरती करके फंसे सलमान खान! यूजर्स ने दे डाली नसीहत कि कैसे करते हैं पूजा
Advertisement

बप्पा की गलत आरती करके फंसे सलमान खान! यूजर्स ने दे डाली नसीहत कि कैसे करते हैं पूजा

कल रात से ही सोशल मीडिया पर सलमान खान का गणपति भक्त वाला रूप छाया हुआ है, लेकिन अब सलमान इस भक्ति के चलते कुछ फंसते नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: कल रात से ही सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) का गणपति भक्त वाला रूप छाया हुआ है, लेकिन अब सलमान (Salman Khan) इस भक्ति के चलते कुछ फंसते नजर आ रहे हैं. क्योंकि एक तरफ जहां लोग सलमान (Salman Khan) की आस्था देखकर उनकी सोशल मीडिया पर तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हें सलमान (Salman Khan) की ये आस्था रास नहीं आ रही. 

सलमान (Salman Khan) ने अपने घर पर गणपति का भव्य स्वागत और शानदार विसर्जन क्या किया. लोगों के दिलों पर सांप लोट गए. आइए बताते हैं कि किस बात पर सलमान खान (Salman Khan) को लोग नसीहत देने पर आमदा हो आए हैं. दरअसल बप्पा की विदाई से पहले सलमान (Salman Khan) ने भतीजे आहिल के साथ गणपति की आरती की. बस इसी आरती के वीडियो ने उनके लिए मुसीबत खड़ी कर दी. 

आहिल को गोद में लिए आरती के वक्त सलमान (Salman Khan) से जरा सी चूक हो गई और लोगों ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी. दरअसल वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान (Salman Khan) ने आरती की थाली गलत दिशा में घुमा दी. जबकि उनकी बहन अलवीरा, मां और भाई अरबाज ने एक दम ठीक तरीके से आरती की. 

याद दिला दें कि ठीक ऐसी ही गलती एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) से साल 2018 में हुई थी जब वो अर्पिता के घर बप्पा की आरती करने पहुंची थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news