Salman Khan ने पार्टी में किया जोरदार डांस, अंग्रेज रह गए हक्के-बक्के!
Advertisement
trendingNow1985131

Salman Khan ने पार्टी में किया जोरदार डांस, अंग्रेज रह गए हक्के-बक्के!

Salman Khan New Dance Video: सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए तुर्की पहुंचे हुए हैं और इसी दौरान उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिमसें वो खुलकर डांस करते नजर आ रहे हैं. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) अगर मस्ती के मूड में आ जाएं तो माहौल को रंगीन बना देते हैं और कुछ ऐसा ही हुआ एक पार्टी में जब सलमान खान (Salman Khan Dance Video) ने अपने डांस मूव्स से आग लगा दी और अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

  1. सलमान का डांसिंग वीडियो
  2. वीडियो हुआ वायरल
  3. सबके सामने किया गजब का डांस

सलमान का जोरदार डांस

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बने हुई हैं. इन दिनों दोनों 'टाइगर 3' की शूटिंग शेड्यूल के लिए तुर्की में हैं. वहां दोनों खूब मस्ती भी कर रहे हैं और तुर्की की सैर भी कर रहे हैं. इस दौरान हाल ही में दोनों बिजनेसमैन और राजनेता मेहमत नूरी से भी मिले थे. इसी के साथ सोशल मीडिया पर वहीं से सलमान खान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान अपनी फेमस फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' के सॉन्ग 'जीने के हैं चार दिन' पर जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं.

 

 

वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो तुर्की का है, जहां सलमान टाइगर-3 की शूटिंग कर रहे हैं. उसी दौरान एक पार्टी रखी गई थी. वहीं सलमान खान ने 'जीने के हैं चार दिन' सॉन्ग पर फैन्स के साथ जमकर डांस किया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सलमान के साथ उनके फैन्स भी मजे से झूम रहे हैं. इस वीडियो को देख फैंस काफी खुश हैं. 

 

 

'टाइगर 3' के लिए पहुंचे थे तुर्की

बता दें कि दोनों सितारे 'टाइगर 3' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए कुछ दिन पहले रूस गए हुए थे और उसके बाद वो तुर्की पहुंचे थे. यह फिल्म कबीर खान की साल 2012 में रिलीज हुई 'एक था टाइगर' की तीसरी फिल्म है. फिल्म में सलमान अविनाश सिंह राठौड़ का रोल प्ले करते हैं. वहीं कैटरीना कैफ जोया का किरदार निभाती हैं. इस बार फिल्म में इमरान हाशमी में नजर आएंगे. हो सकता है कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

 

 

सलमान और कैटरीना की फिल्में

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म अंतिम की शूटिंग करीब-करीब पूरी कर चुके हैं. इस फिल्म के अलावा एक्टर के हाथ पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'भाईजान' और 'किक 2' भी है. वहीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की बात करें तो उनके खाते में अभी काफी फिल्में हैं. वो जल्द ही 'सूर्यवंशी', 'फोन भूत' और 'जी ले जरा' में नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora के कातिलाना डांस मूव्स देखकर हिला इंटरनेट! जरा संभल कर देखें वीडियो 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO-

Trending news