close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

WHAT! 90 के दशक की इस हिट फिल्म की रीमेक है सलमान-आलिया की 'इंशाल्लाह', जानिए पूरी खबर

सलमान खान और आलिया भट्ट स्टारर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाल्लाह' को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है...

WHAT! 90 के दशक की इस हिट फिल्म की रीमेक है सलमान-आलिया की 'इंशाल्लाह', जानिए पूरी खबर

नई दिल्ली: संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'इंशाल्लाह' में सलमान खान और आलिया भट्ट की रोमांटिक जोड़ी की खबर से काफी हलचल मचा हुआ है. वहीं अब इस फिल्म की स्टोरी और प्लॉट पर से भी पर्दा उठ गया है. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म को लेकर एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है. सल्लू और आलिया की जोड़ी वाली यह फिल्म 90वें के दशक की एक सुपरहिट फिल्म पर बेस्ड होगी. 

मजेदार बात तो यह है कि यह पुरानी फिल्म भी सलमान खान की ही है. जिसके गाने आज तक लोगों की जुबान पर चढ़े रहते हैं. जी हां! हम बात कर रहे हैं सलमान खान और उर्मिला मातोंडकर की फिल्म 'जानम समझा करो' की. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार 'इंशाल्लाह' का प्लॉट भी इसी फिल्म पर होगा. 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ''पहले सलमान और भंसाली को हमने 'खामोशी' और 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी फिल्मों में देखा था. लेकिन अब 'इंशाल्लाह' एक रोमांटिक स्टोरी है जिसमें भव्य सेट नहीं होंगे, लेकिन इसे खूबसूरत स्थानों पर इसे शूट किया जाएगा.'' 

यह होगी स्टोरी
प्रोडक्शन के एक अन्य सूत्र ने बताया. 'यह सलमान खान द्वारा अभिनीत एक 40-प्लस व्यवसायी की कहानी है जो लापरवाह है और जीवन को लेकर उतना गंभीर नहीं है. उसके पिता उसे कहते हैं कि वह उसे केवल एक शर्त पर अपनी सारी संपत्ति दे देगा - उसे प्यार में पड़ना होगा और अपनी जीवन शैली को बदलना होगा.''

''आलिया एक महत्वाकांक्षी अभिनेत्री की भूमिका निभाती है जो सलमान को अपने पिता को बेवकूफ बनाने के लिए मिलती हैं. उन्होंने एक नकली रिश्ते को बनाया है लेकिन ऐसा करने के दौरान, वे वास्तव में एक-दूसरे के प्यार में कैसे पड़ जाते हैं और उनकी दुनिया कैसे टकराती है, यही कहानी होगी 'इंशाल्लाह' की'' इस तरह यह साफ है कि उर्मिला-सलमान की फिल्म 'जानम समझा करो' की तरह ही यह स्टोरी होगी. बता दें कि यह फिल्म अगले साल यानी 2020 की ईद पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें