VIDEO: 'रेस 3' के नए गाने नशा का टीजर हुआ रिलीज, डांस फ्लोर पर आग लगाते दिखे सलमान खान
Advertisement

VIDEO: 'रेस 3' के नए गाने नशा का टीजर हुआ रिलीज, डांस फ्लोर पर आग लगाते दिखे सलमान खान

'रेस 3' के इस नए गाने 'अल्लाह दुहाई है' में फिल्म की पूरी कास्ट शामिल है. अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा, "यह तो बस टीजर है, गाने का इंतजार कीजिए. 

15 जून को रिलीज होगी फिल्म. (Screen Grab From Video)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' के गीत 'अल्लाह दुहाई है' का टीजर बुधवार को रिलीज किया गया. सलमान खान ने ट्विटर पर टीजर साझा किया, जिसमें वह ब्लैक सूट में स्टेज पर गाना गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस और डेजी शाह अपने-अपने खास अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

'रेस 3' के इस नए गाने 'अल्लाह दुहाई है' में फिल्म की पूरी कास्ट शामिल है. अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए कहा, "यह तो बस टीजर है, गाने का इंतजार कीजिए. रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का स्तर एक पायदान ऊपर होगा, जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे." फिल्म में सलमान खान, जैकलिन फर्नाडिस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार शामिल हैं. 

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म के 2 गानों को रिलीज किया जा चुका है. सबसे पहले फिल्म के गाने 'हीरिए' को रिलीज किया गया था. जिसके बाद फिल्म के दूसरे गाने 'सेल्फिश' को रिलीज किया गया था. दोनों ही गानों में जैकलीन नजर आईं. हालांकि, हीरिए में वह सिर्फ सलमान खान के साथ नजर आईं थी और दूसरे गाने में वह बॉबी देओल और सलमान दोनों के साथ नजर आईं. वहीं अल्लाह दुहााई की बात करें तो इसमें फिल्म की पूरी टीम नजर आएगी और यह गाना फिल्म की पिछली सीरिज में भी दर्शक सुन चुके हैं लेकिन इस बारे गाने में क्या बदलाव किए गए हैं यह देखना दिलचस्प होगा. 

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news