रिलीज हुआ 'पानीपत' का पहला गाना ‘मर्द मराठा’! रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO

रिलीज हुआ 'पानीपत' का पहला गाना ‘मर्द मराठा’! रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO

'पानीपत (Panipat)' का यह गाना अ़र्जुन कपूर और कृति सेनन पर फिल्माया गया है. इस गाने में मराठा योद्धाओं की वीर गाथा सुनाई दे रही है तो वहीं कृति  डांस भी करती नजर आ रही हैं.

रिलीज हुआ 'पानीपत' का पहला गाना ‘मर्द मराठा’! रोंगटे खड़े कर देगा ये VIDEO

नई दिल्ली: आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) ने भव्य सेट्स और दमदार एक्शन वाली अपनी आगामी फिल्म 'पानीपत (Panipat)' का ट्रेलर और पोस्टर्स सामने आने के बाद से ही यह फिल्म सुर्खियों में है. फिल्म में लीड किरदारों में संजय दत्त (Sanjay Dutt), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) हैं. ये तीनों ही इस ट्रेलर में एक-एक सीन को परफेक्ट बनाते नजर आ रहे हैं. वहीं अब फिल्म का पहला गाना 'मर्द मराठा (Mard Maratha)' भी रिलीज कर दिया गया है. 

'पानीपत (Panipat)' का यह गाना अ़र्जुन कपूर और कृति सेनन पर फिल्माया गया है. इस गाने में मराठा योद्धाओं की वीर गाथा सुनाई दे रही है तो वहीं कृति  डांस भी करती नजर आ रही हैं. गाने में फिल्म के भव्स सेट्स भी नजर आ रहे हैं. देखिए यह गाना 'मर्द मराठा (Mard Maratha)'...

इस गाने को गायक अजय–अतुल, कुणाल और सुदेश भोंसले ने अपनी आवाज दी है. तो वहीं इस गाने को बोल यानी लिरिक्स जावेद अख्तर ने दिए हैं. गाने में संगीत भी अजय–अतुल का ही है. इस गाने देशभक्ति की झलक के साथ वीरों की वीरता भी बताई जा रही है. 

इस फिल्म में, हैंडसम हंक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) 'सदाशिव राव भाऊ' की भूमिका निभा रहे हैं. जो पेशवा बाजीराव प्रथम का भतीजे थे और पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के सरदार सेनापति के रूप में सेवारत थे. कृति सेनन मराठा महारानी के अवतार में काफी जंच रही हैं. उनके किरदार का नाम पार्वती बाई है. संजय दत्त ऐतिहासिक पात्र अहमद शाह अब्दाली के गेटअप में पूरी तरह डूबे नजर आ रहे हैं. 

बता दें कि यह एक ऐतिहासिक आधार पर बनी फिल्म है, जो सदाशिव राव भाऊ की अगुवाई में मराठा साम्राज्य के नेतृत्व और अफ़गानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़े गए युद्ध पर आधारित है. पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news