Panipat Trailer पर बन रहे मजेदार मीम्स! ट्विटर पर यूजर्स हो रहे लोटपोट

Panipat Trailer पर बन रहे मजेदार मीम्स! ट्विटर पर यूजर्स हो रहे लोटपोट

आगामी फिल्म 'पानीपत (Panipat)' का ट्रेलर सामने आने के बाद से ये ट्विटर पर धूम मचा रहा है. इस फिल्म के एक सीन को लेकर यूजर्स ने कई मजेदार मीम्स (MEME) बना डाले हैं...

Panipat Trailer पर बन रहे मजेदार मीम्स! ट्विटर पर यूजर्स हो रहे लोटपोट

नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर आगामी फिल्म 'पानीपत (Panipat)' का ट्रेलर सामने आने के बाद से ये ट्विटर पर धूम मचा रहा है. इस फिल्म के एक सीन को लेकर यूजर्स ने कई मजेदार मीम्स (MEME) बना डाले हैं. अब ये मीम्स देखकर लोग इन्हें शेयर करने और इनपर कमेंट करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे. 

फिल्म 'पानीपत (Panipat)' का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद से ही लोगों ने काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स दिया है. कुछ लोगों का मानना है कि ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी तो कुछ इसे फ्लॉप बता रहे हैं. सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर और कृति सेनन को लेकर मीम्स बनाए जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे..

 

 

ट्रेलर में फिल्म में एक सीन दिखाया गया है जिसमें कृति सेनन यानी पार्वती बाई अपने पति अर्जुन कपूर यानी सदाशिव भाऊ के साथ जंग के मैदान में जाने के लिए जिद कर रही हैं. इसमें वह कहती हैं, 'सुख में पीछे रहूंगी और दुख में आगे आ जाऊंगी.' इसी पर लोगों ने ट्विटर पर कई मीम्स बनाए हैं. 

अब फिल्म हिट होगी या फ्लॉप यह तो वक्त बताएगा लेकिन इस पर बने मीम (MEME) तो सोशल मीडिया पर सुपरहिट हो चुके हैं. 

फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन के साथ मोहनीश बहल, पद्मनी कोल्हापुरे और जीनत अमान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news