वीकेंड पर BOX OFFICE पर छाई 'पानीपत', तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़!
Advertisement

वीकेंड पर BOX OFFICE पर छाई 'पानीपत', तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़!

जहां फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई थोड़ी कमजोर रही वहीं अब वीकेंड पर फिल्म की कमाई के आंकड़ों में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. 

वीकेंड पर BOX OFFICE पर छाई 'पानीपत', तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़!

नई दिल्ली: संजय दत्त (Sanjay Dutt), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर और आशुतोष गोवारिकर (Ashutosh Gowariker) द्वारा निर्देशित फिल्म 'पानीपत (Panipat)' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इतिहास के पन्नों को पलटती यह फिल्म जहां एक ओर विवादों का सामना कर रही है वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बता रहा है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है. 

जहां फिल्म की ओपनिंग डे की कमाई थोड़ी कमजोर रही वहीं अब वीकेंड पर फिल्म की कमाई के आंकड़ों में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है. फिल्म ने शुक्रवार को 4.12 करोड़ और शनिवार को 5.78 करोड़ की कमाई की थी. वहीं रविवार को फिल्म ने 7.78 करोड़ रुपए की कमाई दर्ज की है. जिसके बाद अब फिल्म की टोटल कमाई 17.68 करोड़ रुपए हो गई है. 

महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा कमाई 
फिल्म ने पूरे देश में अपनी बढ़त बनाई ही है लेकिन कलेक्शन के एरिया वाइज आंकड़े बता रहे हैं कि फिल्म महाराष्ट्र में काफी पसंद की जा रही है. क्योंकि पंजाब में 55 लाख की कमाई हुई वहीं दिल्ली में यह कमाई 1.10 करोड़ पर थम गई. वहीं मुंबई में 3.50 करोड़ की कमाई दर्ज की गई है. 

बता दें कि यह फिल्म भारत के इतिहास में 18वीं सदी में हुए एक युद्ध पर आधारित है, जो सदाशिव राव भाऊ की अगुवाई में मराठा साम्राज्य के नेतृत्व और अफ़गानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली की सेनाओं के बीच लड़े गए युद्ध पर आधारित है. फिल्म में अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन के साथ मोहनीश बहल और जीनत अमान भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news